कौन बनेगा करोड़पति पर 3 आसान से कदम आपको हॉट सीट के करीब पहुंचा सकते हैं

1 min


Kaun-Banega-Crorepati

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन सबसे सफल चल रहे शो कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन के साथ वापस आ गया है और एक बार फिर, मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक मेजबान के रूप में चमकेंगे और दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेंगे। इस साल के पंजीकरण जो 1 मई को पूरे जोरों से शुरू हुए थे। लेकिन इस बार, श्री बच्चन ने आसान 3 भाग की प्रक्रिया के बारे में समझाया, जो लोगों को हॉट सीट तक पहुंचने का मौका दे सकते हैं। जो कोई भी श्री बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठने की इच्छा रखता है, उसे पंजीकरण प्रक्रिया के बारे में पता होना चाहिए और बिग बी से बेहतर आवेदकों को प्रक्रिया कौन समझा सकता है।

रजिस्ट्रेशन प्रक्रियाः

चरण 1ः एक आवेदक प्रतिदिन पूछे जाने वाले प्रश्नों का उत्तर 509093 पर (ज्ञठब् ढेचंबमझ उत्तर ।ए ठए ब् या क् ढेचंबमझ उम्र ढेचंबमझ लिंग) एसएमएस करके या सोनी लिव ऐप के माध्यम से दे सकता है। एक कंप्यूटर प्रोग्राम और एक रैंडमाइजर के माध्यम से, सही जवाब देने वाले प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा।

चरण 2ः चयनित आवेदकों को केवल और केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन से कॉल मिलेगा और उन्हें अपने व्यक्तिगत विवरण देने के लिए कहा जाएगा और उनसे प्रश्नों का एक सेट पूछा जाएगा। एक बार फिर, रैंडमाइजर प्रतिभागियों का चयन करेगा और उन्हें ग्राउंड ऑडिशन के लिए बुलाया जाएगा।

चरण 3ः भारत में चयनित शहरों में ग्राउंड ऑडिशन होंगे। वहां, आवेदकों को एक लिखित परीक्षा और एक वीडियो साक्षात्कार से गुजरना होगा। जो आवेदक अधिकतम अंक प्राप्त करेंगे, उन्हें फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेलने को मिलेगी!

इसके अलावा, वीडियो के माध्यम से, श्री बच्चन एक बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी साझा करते हैं कि केबीसी में भाग लेने के लिए कोई पैसा नहीं लगता है। यदि कोई भी पैसे के बदले में केबीसी पर आने के लिए आशावादी लोगों से वादा कर रहा है, तो वे शो से जुड़े नहीं हैं और लोगों को निश्चित रूप से अधिक जागरूक और जागरूक होना चाहिए।

तो आप किसका इंतजार कर रहे हैं? सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हर दिन 9 बजे केबीसी पंजीकरण प्रश्न देखें।

पंजीकरण प्रक्रिया की लिंकः

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri