30 साल बाद फिर याद आयी Aashiqui

1 min


0
Aashiqui on the kapil sharma show

30 साल बाद फिर याद आयी Aashiqui

शायद ही ऐसा कोई हो जिसे 90s  की आइकोनिक फिल्म ”Aashiqui ” याद न हो। 1990 में रिलीज़ हुई आशिकी एक सुपरहिट ब्लॉक बस्टर मूवी थी। जिसका निर्देशन महेश भट्ट(Mahesh bhatt) ने किया था। फिल्म में राहुल रॉय(Rahul roy) और अनु अग्रवाल(Anu agarwal) लीड रोल में थी वही दीपक तिजोरी(Deepak tijori) सपोर्टिंग एक्टर के तौर पे दिखाई दिए थे। फिल्म को गुलशन कुमार (Gulshan kumar)और महेश भट्ट (Mahesh bhatt)ने मिलकर प्रड्यूस किया था।

आप बोलेंगे आज 30 साल पुरानी Aashiqui की याद क्यों आयी तो आपको बता दे -सोनी टी. वी पर आने वाले पॉपुलर टेलीविज़न शो ‘The kapil sharma show ‘में इस फिल्म की पूरी स्टार कास्ट दुबारा देखने को मिलेगी।

खास बातें :

1. Aashqui फिल्म की स्पेशल कास्ट ‘ द कपिल शर्मा ‘के शो पर
2. राहुल रॉय ने किया सोशल मीडिया पे शेयर
3. न भुलने  वाले  आइकोनिक सांग्स

1. Aashqui फिल्म की स्पेशल कास्ट ‘द कपिल शर्मा के शो पर ‘

90 के दशक की फिल्मों की बात हो और फिल्म ‘आशिकी’ की बात ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। फिल्म ही नहीं उसके सारे गाने सुपरहिट रहे थे। ‘आशिकी’ को रिलीज हुए 30 साल हो चुके हैं। ऐसे में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट कपिल शर्मा के शो में पहुंची। राहुल रॉय ,अनु अग्रवाल और दीपक तिजोरी आज भी इस फिल्म में अपने किरदार के लिए जाने जाते है। 30 साल में सभी सितारों का लुक पूरी तरह से बदल गया है। राहुल रॉय (Rahul roy)और दीपक तिजोरी(Deepak tijori) की सफेद दाढ़ी बढ़ी हुई है। वहीं अनु अग्रवाल(Anu agarwal) लंबे समय बाद देखी गईं। उन्हें देखकर एक बारी तो पहचान पाना मुश्किल है।

2. राहुल रॉय ने किया सोशल मीडिया पे शेयर

‘The kapil sharma show’ में पुँहचे राहुल रॉय(Rahul roy) ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शो की कई फोटोज़ शेयर की है। कपिल के शो में राहुल रॉय, अनु अग्रवाल और दीपक तिजोरी ने खूब मस्ती की। साथ ही उन्होंने पुराने दिनों को याद किया और कई किस्से दर्शकों के साथ शेयर किए। राहुल रॉय ने आशिकी ‘Aashqui ‘के गाने भी गाए। अभी इस एपिसोड की शूटिंग खत्म कर ली गई है। इसका प्रसारण आने वाले दिनों में किया जाएगा।

शो में पहुंचे राहुल रॉय(Rahul roy ) और दीपक तिजोरी(Deepak tijori) के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखी गई। राहुल रॉय ने तो दीपक तिजोरी को देखते ही उन्हें किस कर लिया। राहुल रॉय ने कैप्शन में लिखा- ‘कुछ बॉन्ड समय के साथ परखे जाते हैं। 30 साल बाद कपिल के शो पर ‘Aashiqui’।

3. न  भुलने  देने वाले आइकोनिक सांग्स

Aashiqui मूवी की बात हो और आशिकी मूवी के गाने याद न आये ऐसा भला हो सकता है क्या? महेश भट्ट द्वारा निर्देशित इस फिल्म में 9 गाने थे जो एक से बढ़कर एक हिट थे और आज भी लोगो की फेवरेट प्लेलिस्ट में शुमार है। Dheere Dheere se ,Tu meri zindagi hai ,Dil ka aalam और Bas Ek sanam chahiye aashiqui ke liye जैसे गाने आज भी लोगो के दिलो पर राज़ करते है और हमेशा करते रहेंगे।

ये भी पढ़े: इतना महंगा है Jennifer Winget का दुपट्टा, खरीद सकते हैं एक अच्छी बाइक


0 Comments

Leave a Reply