क्रिकेटर Suresh Raina के साथ 34 हस्तियां इस कारण से हुई गिरफ्तार

1 min


Suresh Raina, Sussanne Khan and Guru Randhawa

क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) और गायक गुरु रंधावा को 34 बड़ी हस्तियों के साथ गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल इनकी जमानत हो चुकी है. लेकिन क्यों हुए थे गिरफ्तार आइए जानते हैं.

खबरों के पुलिस वालों ने धारा 188, 269, आईपीसी की 34 और NMDA के प्रावधानों के तहत ड्रैगनफ़्लू पब में छापेमारी मारी थी.  इसके बाद अनुमेय समय सीमा से परे खुला रखने और Covid  मानदंडों का पालन नहीं करने के लिए 34 लोगों को अरेस्ट किया गया. जिनमें क्रिकेटर सुरेश रैना, सिंगर गुरू रंधावा और ह्रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान (Sussanne Khan) के साथ 34 लोग शामिल थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने अंधेरी के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में ड्रैगनफ्लाई क्लब पर करीब ढाई बजे छापा मारा. सुरेश रैना (Suresh Raina) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के अलावा, सुज़ैन खान (Sussanne Khan) को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया.

खबरों के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने एक आधिकारिक बयान जारी किया जिसमें कहा गया है कि सहार पुलिस स्टेशन में 34 व्यक्तियों के खिलाफ “अपराध दर्ज किया गया है जो 188, 269, 34 आईपीसी और यू / एस 51 एनडीएमए दर्ज किया गया है. ड्रैगनफ्लारी में 2.50 बजे छापा मारा गया था. पब को कोविड के मानदंडों का पालन नहीं किया था.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये