Sussanne Khan के साथ 34 हस्तियां नहीं हुए थे गिरफ्तार! पोस्ट कर बताई सच्चाई

1 min


Sussanne Khan

बीते दिन एक खबर में तहलका मचा दिया था. खबर यह थी कि क्रिकेटर सुरेश रैना, एक्ट्रर ह्रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान(Sussanne Khan) के साथ 34 हस्तियों को गिरफ्तार किया था. इस गिरफ्तारी का कारण यह था कि इनलोगों ने Covid 19 का उल्लंघन किया था. जिसके बाद 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया था और कुछ समय के बाद इन्हें जमानत मिल गई थी.

आपको बता दें कि इन सभी हस्तियों को गिरफ्तार नहीं किया था. यह खबर में कोई सच्चाई नहीं है. इसकी जानकारी सुजैन(Sussanne Khan) से इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है.

इस मामले को लेकर सुजैन खान(Sussanne Khan) ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला है. क्या है पोस्ट में आइए जानते है. उन्होंने कहा “बीती रात मैं एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में गई थी. इस पार्टी में शामिल हुए लोगों में से कुछ ने ड्रैगन फ्लाई क्लब जाने का फैसला किया. रात को लगभग 2.30 बजे पुलिस वहां पहुंची.”

उन्होंने आगे कहा कि “क्लब के लोग और पुलिस के बीच बातचीत हुई और सभी गेस्ट्स को 3 घंटे तक इंतजार करना पड़ा. अंत में हमें 6 बजे घर जाने की इजाजत मिल गई थी. इसलिए मीडिया में आ रहीं गिरफ्तारी की खबरें पूरी तरह से गलत हैं. मुझे नहीं पता है कि हमसे रुकने को क्यों कहा गया और क्बल वालों ने पुलिस से क्या बात की ? मैं लगातार सामने आ रही खबरों पर अपनी बात रख रही हूं. मैं मुंबई पुलिस की बहुत इज्जत करती हूं और उनकी मदद से ही मुंबईवासी सुरक्षित हैं. उनकी मेहनत के बिना हम सुरक्षित नहीं घूम सकते.”

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये