2018 में बॉलीवुड की ये पांच नई जोड़ियां करेंगी बड़ा धमाका !

1 min


बॉलीवुड में आश्चर्यजनक परिवर्तन और विकास का अनुभव हो रहा है क्योंकि नए साल में कई चेहरे हमारे मनोरंजन के लिए बॉलीवुड में शामिल होने वाले है. कई टैलेंटिड और अप्रत्याशित ऑनस्क्रीन जोडियां हमे अगले साल देखने को मिलेंगी। बात करते हैं पीकू की, जिसमें इरफान खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को जनता का काफी प्यार मिला था, ऐसे ही कुछ नए ऑनस्क्रीन जोड़े हैं, जो पहली बार 2018 में दर्शकों को देखने को मिलेंगी। सबसे पहले बात करते हैं सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की, जो अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ में एक साथ पहली बार नजर आने वालें है।

इसे पहले सुशांत सिंह राजपूत ने कई सफल महिला कलाकारों के साथ काम किया है। लेकिन अब वो सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

ईशान खट्टर और जानवी कपूरजल्द सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ के रीमेक ‘धड़क’ में एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, जो करण जोहर द्वारा निर्देशित है। हाल ही में करण ने इस फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

विक्की कौशल और आलिया भट्ट: दोनों ही प्रसिद्ध कलाकार हैं। ये दोनों मेघना गुलजार की ‘राज़ी’ में पहली बार एक साथ दिखाई देंगे. जहां विक्की एक सेना अधिकारी होंगे, और वहीँ आलिया एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही है। यह फिल्म ‘कॉलिंग सहमत’ किताब पर आधारित है, जो एक कश्मीरी लड़की की कहानी है जो 1971 की भारत-पाक युद्ध के दौरान सेना के एक अधिकारी से शादी कर रही है।

सुशांत सिंह और जैकलिन फर्नांडीज: तरुण मनसुखानी की फिल्म ‘ड्राइव’ में पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, जो 2018 की होली में रिलीज होने वाली है।

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा : जी हां वरुण और अनुष्का जल्द यशराज़ फिल्म्स की आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ में एक साथ नजर आने वाले हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये