Advertisement

Advertisement

फिल्म ‘प्रस्थानम’ को देखने के पांच कारण 

0 31

Advertisement

संजय दत्त की फिल्म ‘प्रस्थानम’ आज रिलीज हो चुकी है जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. फिल्म में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, चंकी पांडे,अली फजल,अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे हैं. प्रस्थानम इन सभी के यात्रा को दिखाती है. इस फिल्म में हर किरदार के लालच, प्यार और ताकत की कहानी को दिखाया गया है.

मूवी प्लॉट

फिल्म की कहानी  लखनऊ के एक राजनैतिक परिवार की है. इस फिल्म में सभी किरदार धर्म, इंसानियत, इच्छाएं, सही और गलत जैसे कठिन सवालों से जूझते और हल करते नजर आएंगे. फिल्म में मजबूत भावनाएं, बढ़िया बैकग्राउंड म्यूजिक,उत्कृष्ट अभिनय और कभी न भूलने वाले संवाद है.

बेहतरीन कास्ट

इस फिल्म में तीन बड़े कलाकार है- संजय दत्त,मनीषा कोइराला और जैकी श्रॉफ. संजय दत्त के अलावा इस फिल्म  में अली फजल,मनीषा कोइराला,जैकी श्रॉफ,चंकी पांडे ,अमायरा दस्तुर और सत्यजीत दुबे ने भी कमाल का अभिनय किया है.

देव कट्टा की निर्देशन

देव कट्टा ने  हिंदी फिल्मों में बहुत सी अवॉर्ड विनिंग राजनीतिक ड्रामा फिल्में  बनाई है जिसमें सभी ने पावर पैक्ड परफॉर्मेंस दिया है. देव कट्टा की बेहतरीन निर्देशन ने भी फिल्म को उत्कृष्ट बना दिया है.

प्रभावशाली संवाद

फिल्म तीव्र और अविस्मरणीय संवादों से भरी पड़ी है.फिल्म के संवाद सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हो चुके हैं. उत्कृष्ट अभिनय और मजबूत संवाद ने फिल्म को सिनेमा प्रेमियों के लिए एक बेहतरीन अनुभव बना दिया है.

संगीत जो आपका मनोरंजन करती रहेगी

प्रस्थानम के सभी गाने बहुत ही अच्छे हैं. ड्रामैटिक गीत से लेकर रोमांटिक गीत है तो वहीं डांस नंबर के साथ-साथ दिल को छू लेने वाली सूफी कव्वाली भी है.

फिल्म के 5 गानों में से तीन गानों को विक्रम मॉन्त्रोसे ने कंपोज किया है और बाकी को अंकित तिवारी और फरहाद सामजी ने .प्रस्थानम का टाइटल ट्रायक ड्रैमैटिक बीट्स से भरा हुआ है,वही  अंकित तिवारी की ‘दिल दरिया’ में रोमांटिक फीलिंग है. ‘चारों खाने चित’ में जीतने की खुशी है तो वही ‘दिल बेवड़ा’ पर आप खुद को नाचने से रोक नहीं पाएंगे.

फिल्म का खूबसूरत सूफी कव्वाली ‘हाजी अली’ को सुखविंदर सिंह ने गाया है जो संगीत सुनने वालों को भावुक कर देगा. इस फिल्म  के सभी गाने श्रोताओं के जेहन में सालों तक रहेंगे.

इन कारणों के अलावा और भी बहुत से कारण है जिसकी वजह से सिनेमा प्रेमियों के लिए ‘प्रस्थानम’ देखना बहुत जरूरी है. देव कट्टा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है मान्यता दत्त ने. ‘प्रस्थानम’ में संजय दत्त, मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ,चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे काम कर रहे हैं. फिल्म आज रिलीज हो चुकी है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply