टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर हुए 50 मिलियन सबस्क्राइबर

1 min


टी सीरीज ने इसे फिर से किया है! प्रमुख संगीत लेबल और अधिक सफल एक में से एक ने अपने लोकप्रिय यूट्यूब चैनल पर प्रतिष्ठित 50 मिलियन ग्राहक आधार प्राप्त किया। हाल ही में  मार्च, 2018 में, संगीत प्रमुख ने अपने यूट्यूब चैनल पर 40 मिलियन ग्राहक आधार के आंकड़े को छुआ था। निस्संदेह, यह टी-सीरीज के लिए एक विशाल छलांग है।

टी-सीरीज़ के प्रशंसकों को उनके विश्वास के लिए धन्यवाद देते हैं

इस उल्लेखनीय उपलब्धि को प्राप्त करने के लिए, टी-सीरीज़ के अध्यक्ष नीरज कल्याण कहते हैं, “50 एम ग्राहकों की स्थिति में यह वास्तव में अच्छा लगता है लेकिन यह उच्च प्रशंसक और उद्योग की उम्मीदों को पूरा करने के लिए ज़्यादा ज़िम्मेदारी भी लाता है। यात्रा आसान नहीं रही है और वर्षों में टीम टी-सीरीज की कड़ी मेहनत और दृढ़ता का परिणाम है। हमारे लिए संगीत कभी भी एक्सेल शीट्स के बारे में नहीं रहा है, यह एक पेपर पर एक संख्या नहीं है। यह एक जुनून है, जो हमारी सामग्री में विश्वास से प्रेरित है, आक्रामकता और जुनून के साथ हमारी धारणा का समर्थन करता है और यह हमारे मंत्र को वर्षों तक बना रहा है जिसने हमें यहां ले जाया है। हम टी-सीरीज़ के प्रशंसकों को उनके विश्वास के लिए धन्यवाद देते हैं। मैं इस मील का पत्थर टी-सीरीज की डिजिटल और सामग्री टीमों की टीम भावना को समर्पित करता हूं।

टी-सीरीज़ के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार कहते हैं, “हम इस मील का पत्थर तक पहुंचने से प्रसन्न हैं, और हमारे वफादार प्रशंसकों के लिए आपका बहुत बड़ा धन्यवाद कहना चाहते हैं जिनके प्यार और वफादारी ने हमें इस स्थिति में लाया है। टी-सीरीज़ यूट्यूब चैनल को इतनी तीव्र गति से बढ़ने में मेहनती और ईमानदारी से काम करने के लिए हमारे घर में डिजिटल, सामग्री और यूट्यूब टीम के लिए विशेष धन्यवाद। हम आने वाले दिनों में अधिक वफादार और बेहतर सामग्री के साथ हमारे वफादार ग्राहक आधार का मनोरंजन करने की उम्मीद करते हैं। “2011 में अपना खुद का यूट्यूब चैनल स्थापित करें। सात साल की एक छोटी अवधि में,

टी-सीरीज़ ने भारतीय मनोरंजन पारिस्थितिक तंत्र को बाधित कर दिया था। जनवरी 2017 में, यूट्यूब चैनल 14 एमएन दर्शक आधार के मील का पत्थर तक पहुंच गया था। पिछले साल, दिसंबर 2017 में, लेबल में 27 बीएन विचार और 30 एमएन का ग्राहक आधार था। एक समय के भीतर, तीन महीने का फ्रेम, टी-सीरीज़ एक और अच्छा 10 मिलियन ग्राहक प्राप्त करने में सफल रहा है। यदि आप गणित करते हैं, तो आप देखेंगे कि चैनल एक महीने में 3 मिलियन से अधिक ग्राहकों को प्राप्त कर रहा है।

 टी-सीरीज़ जिसे तुरंत बॉलीवुड के जाने-माने संगीत लेबल के रूप में पहचाना जाता है, ने मुख्य रूप से संगीत लेबल के रूप में बाजार में अपनी स्थिति को समेकित कर दिया है और पिछले डेढ़ साल से भी प्रमुख फिल्म स्टूडियो के रूप में देखा जा रहा है। हिंदी मीडियम, तुम्हारी सुलु, सोनू के टीटू की स्वीटी, रेड और ब्लैकमेल जैसी फिल्मों की सफलता ने दूसरों के बीच व्यापार पंडितों के साथ-साथ लेट मैन को केवल मजबूत किया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri