500 वर्कर्स ने बनाया है हैदराबाद में ताज होटल का सेट

1 min


500 workers

26/11 के शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर बनी फिल्म मेजर का टीजर जब से रिलीज हुआ है तबसे चर्चा का विषय बना हुआ है। 31 साल के मेजर उन्नीकृष्णन ने 2008 में मुंबई में 26/11 हमले में ताज पैलेस होटल में आतंकवादियों से लड़ते हुए अपनी जान गंवा दी थी।

आपको बता दें कि प्रोडक्शन डिजाइनर अविनाश कोल्ला, जिन्होंने Mahanati जैसी पुरस्कार विजेता फिल्म के लिए काम किया है उन्होंने हैदराबाद के एक निजी स्टूडियो में द गेटवे ऑफ इंडिया, ताज महल पैलेस होटल सहित छह सेट फिल्म मेजर के लिए बनाए हैं।

ताज होटल का सेट जो दस दिनों में 500 से अधिक लोगों द्वारा बनाया गया था, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की चर्चा बन गया है। निर्माताओं ने इस सेट पर कोई समझौता नहीं किया क्योंकि उनका मानना ​​है कि होटल कहानी में एक कैरेक्टर है।

बॉलीवुड में विभिन्न फिल्मों के लिए होटल सेट बनाया गया है, लेकिन से सेट सबसे बेस्ट बनाया गया है। उन्होंने पांच-मंजिला होटल का प्रतिनिधित्व करते हुए 120 फीट की इमारत बनाने के लिए लकड़ी, फाइबर और लोहे का उपयोग किया है।

फिल्म में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार में अदीवी सेश नजर आएंगे। वहीं साई मांजरेकर और सोभिता धूलिपल्ला महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगी।


Pragati Raj