“5 वें इंडिया डांस वीक डांस फॉर ए कॉज़” का भव्य समापन

1 min


कुर्ला के डबलिन स्क्वायर में एक भव्य आयोजन के साथ “5 वें इंडिया डांस वीक डांस फॉर ए कॉज़” समापन हुआ। इंडिया डांस वीक देश में सबसे बड़ी, सबसे सक्रिय और रोमांचकारी डांस प्रतियोगिताओं में से एक है, जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध कोरियोग्राफर और डांस मेस्ट्रो संदीप सोपरकर द्वारा आयोजित की जाती है। यह त्योहार देश भर से प्रतिभागियों को नृत्य का जश्न मनाने के लिए आमंत्रित करता है, जो देश में प्रचलित नृत्य रूपों की विविधता का प्रतिनिधित्व करता है।

समारोह का आयोजन फिल्म और टेलीविजन दुनिया के सुपर प्रतिभाशाली कलाकारों ने किया था। इस मौके पर पियुष सहदेव, तानाज ईरानी, मनीनी दे मिश्रा, अश्विनी कलसेकर, अनुज सचदेव और साना मकबुल जूरी के रूप में उपस्थित थे। शीला तिरुची और अर्पित चौधरी ने शो को होस्ट किया। इंडियन आइडल प्रतियोगी साक्षी होलकर ने अपने टाई ब्रेकर दौर के दौरान सावधानी से प्रत्येक प्रतियोगी को देखने के लिए अपना बहुमूल्य समय दिया। प्रतिभागियों के अलावा जजों ने भी अपने संबंधित बॉलीवुड ट्रैक पर परफॉर्मेंस दी।

एक सोशल कॉज और एनजीओ एडवांटा फाउंडेशन की सहायता से, अभिनेत्री शारबानी मुखर्जी ने मानसिक रूप से चुनौतीपूर्ण लोगों के साथ अपनी परफॉर्मेंस दी। संदीप सोपारकर ने कहा, “मैं फीनिक्स बाजार शहर कुर्ला के साथ अपने 5 साल के लंबे सहयोग से बेहद खुश हूं, हमने फेस्टिवल और डांस के लिए पिछले साल भारत सरकार द्वारा राष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार भी जीता था। मैं नृत्य के माध्यम से नृत्य करने और समाज में विभिन्न मुद्दों को उठाने के माध्यम से नृत्य करने और बोलने के लिए और अधिक वर्षों की इंतजार कर रहा हूं। “

5000 आवेदकों में से 14 प्रतियोगी ग्रैंड फाइनल में पहुंचे और विजेता जैक्सन डांस स्टूडियो अपने फ्रीस्टाइल के साथ थे, जिन्होंने महिंद्रा एंड महिंद्रा हाई एंड बाइक मोजो यूटी 300 जीता, हिप हॉप डी-बॉयज़ ग्रुप ने दूसरा रनर अप जीता स्कूटी और तीसरा पुरस्कार कृष्णा छेदा ने जीता। श्री विनोद चव्हाण और श्री परेश टेम्बेकर, क्षेत्रीय बिक्री प्रबंधक, टीवीएस ने व्यक्तिगत रूप से पहली धावक को स्कूटी दी।

Maninee De Mishra
Piyush Sahdev
Prize distribution at iDW5
Prize distribution at iDW5
Sakshi Holkar with Sandip Soparrkar
Sana Makbul
Sandip Soparrkar
Sandip Soparrkar, Piyush Sahdeva
Sharbani Mukherji
Sharbani Mukherji
Tanaz Irani
Tanaz Irani
Team of IDW5
Team of IDW5
1st Winner IDW5
2nd winner IDW5
Anuj Sachdeva
Ashwini Kalsekar
Ashwini Kalsekar

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri