‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में 6 साल की रूपसा ने ‘मां शेरा वाली’ पर अपने जादुई प्रदर्शन से रेखा को प्रभावित किया

1 min


यह सप्ताहांत सबसे प्रतीक्षित वीकेंड्स में से एक होगा, जहां दर्शक बॉलीवुड की सबसे शानदार, सुंदर और एलिगेंट अभिनेत्री रेखा को देखेंगे, जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के किड्स डांस रियलिटी शो, सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर आएंगी। एकमात्र लीजेंड्री एक्ट्रेस जिन्होंने भारतीय फिल्म उद्योग में अपने करियर के 5 दशक दिए हैं और विभिन्न शैलियों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए काफी प्रशंसा प्राप्त की है, वह अपनी उपस्थिति से शो को भव्य बनाएंगी। यह एक ज्ञात तथ्य है कि रेखा ने 13 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी और तब से, कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। रेखा जो मद्रास में पैदा हुई थी और उद्योग में एक प्रभावशाली छाप छोड़ी, वह जहां भी जाती हैं, अपनी चमक बिखेरती हैं। कोलकाता से 6 साल का रूपसा भी कम नहीं है। ‘माँ शेरो वाली’ गीत पर उनके ऊर्जावान प्रदर्शन ने, सेट पर मौजूद हर एक को एक स्तर तक चौंका दिया कि रेखा ने कुछ चौंकाने वाला काम किया जो पूरी तरह से एक आश्चर्य के रूप में आया।

उनके शानदार प्रदर्शन के बाद, रेखा जो सचमुच अपनी सीट के किनारे पर थीं और रूपसा की प्रतिभा को देखते हुए हैरान हो गई थी, वह मंच पर आईं और उनके पैर छू लिए। जबकि सभी ने मान लिया था, कि वह मंच पर आएंगी, उसके साथ थोड़ा थिरकेंगी या उसे गले लगाएंगी, लेकिन हर किसी को हैरान करते हुए, वह रूपसा के पैरों को छूने के लिए झुक गईं और रूपसा ने अपने प्रदर्शन में जो ऊर्जा और पूर्णता दिखाई, वह उस पर भरोसा नहीं कर पा रह थी। जज – शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अनुराग बसु और गीता बसु जो यह उम्मीद नहीं कर रहे थे कि वे अवाक थे। बड़ी मासूमियत के साथ मासूम रूपसा ने तब रेखा से उनके एक्सप्रेशन सिखाने का अनुरोध किया, जिस पर रेखा ने कहा, “रूपसा, मुझे तुमसे यह सीखना चाहिए और मैं तुममें खुद को देखती हू।” यह निश्चित रूप से इस सदाबहार स्टार से मिलने वाली सबसे बड़ी प्रशंसा थी।

Rekha and Rupsa

 वित्तीय असफलताओं के कारण रूपसा को अपनी पढ़ाई पूरी करने का मौका न मिल पाने के बारे में बातचीत करते हुए, रेखा ने रूपसा की माँ से आग्रह किया, “मैं आपसे रूपसा की शिक्षा पूरी कराने का आग्रह करती हूँ जो बहुत महत्वपूर्ण है, मुझे अपनी शिक्षा पूरी करने का मौका नहीं मिला था लेकिन, काश मैं इसे पूरा कर पाती। मुझे कुछ भी बोलने से पहले सोचना नहीं पड़ता।” वह विनोदपूर्वक कहती है, “अब मुझे सोचना पड़ता है कि हिंदी में बोलूं या अंग्रेजी में।”

सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर रूपसा के प्रदर्शन की सराहना करते हुए, रेखा ने अपने शूट के दिनों की अनजानी बातों के बारे में बात की, जहां डांसिंग क्वीन रेखा ने खुलासा किया, “फिल्म सुहाग की शूटिंग के दौरान, मैं दुर्गा देवी की मूर्ति के पीछे छुपकर फ्रेश देखने के लिए एक पावर नैप लेती थी।

इस तरह, शो के सेट पर उनके जीवन की कई अन्य कहानियां और यादें सामने आएंगी।

सुपर डांसर चैप्टर 3 को हर शनिवार और रविवार, रात 8ः00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देखें!!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये