फिल्म स्टार्स के बच्चे जो नजर आते हैं बिलकुल उनकी तरह

1 min


बॉलीवुड के सभी स्टार्स का बचपन तो आपने नहीं देखा होगा, लेकिन हम आपको दिखाने जा रहे हैं उन बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों की तस्वीरें, जो हूबहू उनकी तरह नजर आते हैं. सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की. ऐश्वर्या जितनी खूबसूरत हैं उनकी बेटी आराध्या भी अपनी मां की तरह उतनी ही खूबसूरत है. क्योंकि वो बिलकुल ऐश्वर्या की तरह ही दिखती है.

अबराम और आर्यन दिखते है बिल्कुल शाहरुख की तरह

किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे अबराम और आर्यन भी बिलकुल शाहरुख पर ही गए हैं. शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन की मुस्कान और छोटे अबराम की आंखे उनसे पूरी तरह मिलती हैं.

आलिया अपनी मां पर गई हैं

महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी बॉलीवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट भी बिलकुल अपनी मां पर गईं हैं. आलिया और सोनी को साथ देखकर तो कोई भी यही कहेगा कि दोनों एक जैसी ही दिखती हैं.

करीना की कार्बन कॉपी है तैमूर

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान तो अपनी मां करीना की कार्बन कॉपी लगते हैं. तैमूर बिलकुल अपनी मां करीना की तरह ही अट्रैक्टिव और क्यूट नजर आते हैं.

इब्राहिम पिता सैफ अली खान से काफी मिलते है

सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अमृता सिंह के बेट इब्राहिम खान अपने पिता सैफ से काफी मिलते जुलते हैं. अपने पिता की तरह नैन-नक्श वाले इब्राहिम किसी राजकुमार से कम नहीं लगते हैं.

काजोल ने बताया अजय की कार्बन कॉपी है मेरी बेटी

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और ऐक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यासा भी बिलकुल अपने पापा की तरह ही दिखती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने ये भी कहा था कि, न्यासा अपने पापा की कार्बन कॉपी है. दोनों को देखकर भी ऐसा ही लगता है.

मां के नक्शे कदम पर चल रही है जान्हवी

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर भी अपनी मां के ही नक्शे कदम पर चल रही हैं. ये दोनों एक दूसरे की तरह केवल दिखती ही नहीं, बल्कि दोनों का स्टाइल सेंस भी लगभग सेम ही है.

मां और बेटी एक दूसरे से हूबहू मिलती हैं

वेटरन ऐक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की बेटी यानी बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोहा अली खान की अगर हम बात करें तो, जब भी हम सोहा को देखते हैं, दिमाग में शर्मिला टैगोर के पुराने दिनों की याद ताजा हो जाती हैं. मां और बेटी दोनों ही एक दूसरे से हूबहू मिलती हैं. या फिर ये कहना ज्यादा बेहतर होगा की दोनों एक जैसी ही दिखती हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये