730 घंटों में बनकर तैयार हुआ Urvashi Rautela का ये आउटफिट, गाउन को सेट करने के लिए बुलानी पड़ी अलग टीम

1 min


urvashi rautela

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपनी एक ड्रेस को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं। दरअसल, फिल्मफेयर अवॉर्ड 2020 के दौरान उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक रेड गाउन पहना हुआ था। जिसमें वो किसी डॉल से कम नहीं लग रही थीं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो इस रेड गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Urvashi Rautela के रेड गाउन पर टिकी रहीं सबकी नज़रें

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं। वहीं, अब एक बार फिर से वो अपनी एक ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं। हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड 2020 में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी शामिल हुईं। इस दौरान वो रेड कलर के काफी हैवी आउटफिट में नज़र आईं। अपने इस रेड कलर के गाउन में वो बिलकुल गुड़िया जैसी नज़र आ रही हैं। वहीं, अगर हम उनके गाउन की बात करें, तो उनका ये रेड गाउन इतना ज्यादा हैवी था कि उन्हें अवॉर्ड शो के दौरान 4 कुर्सियों पर बैठना पड़ा।

View this post on Instagram

You smell like love ♥️🌹 @nimblentertainment @priyangshu_sv . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela #Filmfare #FilmfareAwards #Amazon #2020

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on

क्रू के लोगों ने संभाला गाउन

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्मफेयर अवॉर्ड का एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में उर्वशी रौतेला कुर्सी पर बैठी दिखाई दे रही हैं और उनकी टीम के लोग उनका गाउन सेट करने में लगे हुए हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “ये एक काफी भारी रेड कारपेट अनुभव था। मुझे शओ में 4 कुर्सियों पर बैटना पड़ा लेकिन मैं अपनी टीम के बिना ये नहीं कर पाती। इसलिए आफ सभी का शुक्रिया”।

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

वहीं, इस वीडियो को शेयर करने के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘कितने लोगों की जगह लेकर बैठी हो’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हम लोगों का कंबल भी इससे छोटा होता है’। एक तीसरे यूजर ने लिखा, ‘अगर आपको पता था कि इसे पहनकर आप परेशान होंगी तो आपने इसे पहना ही क्यों’।

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम पर 22 मिलियन फॉलोअर्स क्रॉस करने वाली सबसे कम उम्र की एशियाई अभिनेत्री बनी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये