8 Years Of Cocktail: दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कॉकटेल’ को हुए 8 साल पूरे, एक्ट्रेस ने शेयर किया अनसीन वीडियो

1 min


8 Years Of Cocktail

8 Years Of Cocktail: दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कॉकटेल’ के 8 साल पूरे, शेयर किया शूटिंग का BTS वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने साल 2007 में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2012 तक दीपिका ने कई फिल्मों में काम किया जैसे, बचना ए हसीनों, लव आज कल, ब्रेक के बाद, बचना ए हसीनों लेकिन ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस के करियर को टर्न मिला ‘वरोनिका’ के किरदार से। साल 2012 में रिलीज़ हुई ‘कॉकटेल’ में दीपिका ने ‘वरोनिका’ का किरदार निभाया था, एक्ट्रेस का ये रोल लोगों के दिमाग पर ऐसा छाया कि लोग एक्ट्रेस के दीवाने हो गए। आज फिल्म की रिलीज के 8 साल पूरे होने की खुशी (8 Years Of Cocktail) में दीपिका पादुकोण ने फिल्म का एक अनसीन वीडियो(BTS) शेयर किया हैं और शूटिंग के दिनों की यादें ताजा की हैं।

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया BTS वीडियो

आज कॉकटेल को रिलीज़ हुए 8 साल (8 Years Of Cocktail) हो गए हैं, और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्म से जुड़ी यादों को फिर ताज़ा किया है। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर 2 मिनट 36 सकेंड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फिल्म की शूटिंग के दौरान के कई सारे फनी मूमेंट्स शामिल हैं। सैफ अली खान अपनी मस्ती में नजर आ रहे हैं और उनकी फनी एक्टिविटीज किसी को भी हंसा सकती हैं। दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी भी शूटिंग के दौरान सैफ अली खान की कंपनी एंजॉय करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सैफ अली खान एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ भी शूटिंग के दौरान मस्ती करते नजर आ रहे हैं। दीपिका पादुकोण के किरदार का नाम फिल्म में वैरोनिका था। फिल्म में ‘वरोनिका’ का किरदार एक बेहद बोल्ड और स्मार्ट लड़की का था, जो दीपिका ने बखूबी निभाया।

आपको बता दें कि ‘कॉकटेल’ साल 2012 में रिलीज़ हुई थी। इसका निर्देशन होमी अदजानिया ने किया था। इस फिल्म से एक्ट्रेस डायना पेंटी ने अपना डेब्यू किया था। दीपिका और सैफ के अलावा फिल्म में बोमन ईरानी, डिंपल कपाड़िया और रणदीप हुड्डा ने भी अहम रोल निभाया था। फिल्म के गाने दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए गए थे।

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की बहन को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, लेंगी लीगल एक्शन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये