विस्लिंग वुड्स का आठंवा दिक्षांत सामारोह

1 min


Dr. Ravi Gupta, Virji Anandji, Subhash Ghai, N R Narayan Murthy, Zeenat Aman, Meghna Ghai Puri

मुम्बई में सेंट एंड्रयू में दिक्षांत  सामारोह का आयोजन हुआ। समारोह का आरंभ सुभाष घई, मेघना घई पुरी नें दीप प्रज्जवलन से किया गया व सिंगर पलक मुच्छल नें अपनी गायिकी से दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया दरअसल समारोह का आयोजन 2015 बैच के छात्रों द्वारा फिल्ममेकिंग, एनिमेशन, एक्टिंग, एमबीए, बीबीए व फैशन कोर्स में ग्रेजुऐशन पूरा करने पर किया गया। इस मौके पर पद्मश्री एन.आर नारायणा मूर्ति नें फिल्मसिटी में परिसर का दौरा किया व उच्च तकनीक बुनियादी ढांचे और सुविधाओं को देख चकित रह गए । 2015 में ग्रेजुऐट हुए छात्रों नें नारायण मूर्ति , सुभाष घई , आनंदजी, जीनत अमान, नीता लुल्ला जैसे बड़े-बडें दिग्गजों का आशीर्वाद लिया।

Meghna Ghai Puri, N R Narayan Murthy, Subhash Ghai, Virji Anandji
Meghna Ghai Puri, N R Narayan Murthy, Subhash Ghai, Virji Anandji

इसके साथ ही वुड्स के संस्थापक और अध्यक्ष सुभाष घई नें अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए कहा कि यह इतिहास का गोल्डन मूमेंट है और विस्लिंग वुड्स एन.आर नारायणा से प्रेरित है । हम आभारी है कि आज दीक्षांत समारोह के अवसर पर हम छात्रों को आशीर्वाद देने के लिए यहां मौजूद है। विस्लिंग वुड्स सीटी भारत में शीर्ष 10 बड़े संस्थानों में से एक माना जाता है और इसी तरह विस्लिंग वुड्स आगे बढ़ता रहा तो जल्द ही तीसरे बड़े संस्थानों में इसे गिना जाएगा।

Zeenat Aman
Zeenat Aman

नारायण मूर्ति ,जीनत अमान व सुभाष घई ने आनंदजी वीरजी शाह व हेमा मालिनी को डब्लू.डब्लू.आई मेस्ट्रो पुरस्कार से सम्मानित किया । हेमा मालिनी पुरस्कार समारोह में शिरकत नहीं कर पाईं क्योंकि पिछले दिनों वह राजस्थान में एक कार दुर्घटना में घायल हो गई थी जिस कारण अभी वह पूरी तरह से अपने चोटों से उभर नहीं पाई है इसलिए उनकी जगह उनकी बेटी ईशा देओल नें पुरस्कार प्राप्त किया।साथ ही हेमा मालिनी नें ग्रेजुऐट हुए सभी छात्रों को बधाई संदेश दिया व यह भी कहा कि फिल्म निर्माण के सभी क्षेत्रों में प्रतिभा को सामने लाने में विस्लिंग वुड्स का बहुत बड़ा योगदान है। वही मेघना घई पुरी (प्रेजिडेंट) नें कहा कि हर दिक्षांत सामारोह पर अपने छात्रों को ग्रेजुऐट होते देख हम भावुक हो जाते है साथ ही हमें गर्व महसूस भी होता कि उनका अगला कदम बॉलीवुड की तरफ होगा ।

Esha Deol
Esha Deol

मैं उन सभी छात्रों को शुभकामनांए देती हूं व मैं आशा करती हूं कि उन्हें जिंदगी में हमेशा सफलता प्राप्त हो। विस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल सीटी एशिया की सबसे बड़ी फिल्म, टेलीविजन, एनिमेशन और मीडिया कला संस्थान स्कूल शिक्षा बोर्ड है। इसके साथ ही फिल्म और मीडिया अध्ययन की पेशकश करने के लिए पाठ्यक्रम के लिए 10+2 छात्रों मास मीडिया के पांच प्रमुख क्षेत्रों को कवर किया जाता है जिसमें पाठ्यक्रम – फिल्म, टीवी, छाप, रेडियो और इंटरनेट भी मौजूद है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये