2020 की अपकमिंग ‘Horror Movies’ जो आपको डरने पर मजबूर कर देंगी

1 min


2020 की 9 ”Horror Movies ” जिनका हमे बेसब्री से इंतज़ार रहेगा

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री हमेशा से ही दर्शकों का मनोरंजन करती आयी है फिर चाहे वो रोमांस हो, कॉमेडी हो या ड्रामा। अब बॉलीवुड भी अपना ट्रेंड चेंज कर रहा है। रोमांस और कॉमेडी से हटकर Horror Movies बनाई जा रही है। टाइपराइटर (Typewritter )और स्त्री (Stree)की सफलता के बाद हॉरर मूवीज का बॉलीवुड में नया ट्रेंड चालू हो गया है। बॉलीवुड के डायरेक्टर 2020 में दर्शकों को डराने की तैयारी में है।

तो आइए देखते हैं बॉलीवुड की अपकमिंग हॉरर मूवीज और वेब सीरीज

1. Bhoot Part One: The Haunted Ship

विक्की कौशल(Vicky kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhumi pednekar) की मूवी Bhoot Part One: The Haunted Ship का निर्देशन भानु प्रताप सिंह ने किया है। बता दें कि यह हॉरर फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है, जो मुंबई में हुआ था। जिसमे एक कपल भूतिया समुंद्री जहाज पर फंस जाते है। इस मूवी में विक्की कौशल (Vicky kaushal),भूमि पेडनेकर(Bhumi pednekar) ,आशुतोष राणा (Ashutosh rana)और सिद्धांत कपूर(Siddhanth kapoor) अहम भूमिका में है। इसकी शूटिंग गुजरात में एक लावारिस पड़े जहाज में की गई है। करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे है। ये फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

2. Roohi Afza

2020 Horror movies की लिस्ट में एक और नाम जुड़ रहा है जो हमे साल के आखरी में डराने की तैयारी में है। ”Roohi Afza” जो की एक कॉमेडी हॉरर मूवी है। इसमें राजकुमार राव और जानवी कपूर लीड रोल में है ,इसकी स्टोरी लाइन भी राजकुमार राव की पिछली मूवी ‘Stree’ से मिलती जुलती है। यह फिल्म एक भूत की कहानी बताएगा जो सुहागरात के दिन दुल्हन का अपहरण कर लेता है। इस फिल्म में वरुण शर्मा(Varun sharma) ,पंकज त्रिपाठी (Pankaj tripathi),और सीमा पाहवा (Seema pahwa)दर्शकों का मनोरंजन करते हुए दिखेंगे ।

3. Laxxmi Bomb

लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb ) साउथ की मूवी ‘Kanchana’ का ही रीमेक है जिसमे बॉलीवुड के ‘खिलाडी कुमार’ पहली बार एक किन्नर के अवतार में नज़र आएंगे। इसमें उनके साथ किआरा अडवाणी (Kiara advani) लीड रोल में नज़र आएँगी। फिल्म में किन्नर का भूत अक्षय कुमार को अपने वश में कर लेता है ताकि अपनी मौत का बदला ले सके फिल्म को तुषार कपूर और शबीना खान प्रड्यूस कर रहे है और इसकी कहानी फरहाद समजी ने लिखी है। फिल्म में अक्षय कुमार ,किआरा अडवाणी ,शरद खेलकर और आर. माधवन अहम रोल में दिखेंगे। फिल्म जून 2020 में रिलीज़ होगी।

4. Bhool Bhulaiyya 2

Bhool Bhulaiyya अक्षय कुमार की हिट मूवी ‘भूल भुलैया'(2007 ) का ही सीक्वल है। इसमें कार्तिक आर्यन (Kartik aaryan )और किआरा अडवाणी (kiara advani)लीड रोल में नज़र आएंगे। जिसकी स्टोरी लाइन भी ‘भूल भुलैया ‘से मिलती जुलती होगी जो की एक कॉमेडी हॉरर मूवी होगी। इसका निर्देशन अनीस बाज़मी ने किया है और भूषण कुमार ऐसे प्रड्यूस कर रहे है। इसमें तब्बू (Tabbu)भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी।

5. Stree 2

साल 2018 में रिलीज़ हुई Stree की सक्सेस हम सबने देखी थी ”Stree 2” इसका ही सिक्युअल है। यह फिल्म एक दर्दनाक और कॉमेडी Horror Movies है। जो एक ऐसी आत्मा की कहानी है जो रात में लोगो का दरवाजा खटखाती है। इसकी पहली फिल्म बैंगलोर अर्बन लेजेंड Oh! stree kal aana पर आधारित है, Stree पार्ट 2 में इस कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। इस मूवी का सिक्युअल देखना बड़ा मज़ेदार होगा।

6. Chehre

”Chehre ” एक रोमांचक ,रहस्य और डरावनी कहानी है। इसमें इमरान हाश्मी (Emraan hashmi)और अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) लीड रोल में दिखेंगे । इन दोनों बेहतरीन एक्टर्स को एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखना दिलचस्प होगा। इस फिल्म का निर्देशन रूमी जफ्फेरी (Rumi jaffery)कर रहे है और आनंद पंडित (Anand pandit )प्रड्यूस कर रहे है। फिल्म में रिहा चक्रबोर्ती (Rhea chakraborty),सिद्धांत कपूर(Sidhanth kapoor)क्रिस्टल डिसूज़ा (Krystle dsouza),रघुबीर यादव (Raghubir yadav)और अंनु कपूर(Annu kapoor) भी होंगे।

7.Kaali Khuhi

”Kaali Khuhi ” पंजाब में भ्रूण हत्या जो एक बीमार प्रथा है ,उसके बारें में है। ये एक शार्ट फिल्म है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी। यह कहानी एक दस साल की लड़की के इर्द गिर्द घूमती है जो पंजाब के एक गॉंव को  भ्रूण हत्या से बचाती है।

8. Bulbul

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ‘बुलबुल ‘के साथ डिजिटल दुनिया में कदम रख रही है। ये एक हॉरर ड्रामा सीरीज है जो Netflix पे रिलीज़ होगी। अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी दोबारा साथ में लीड रोल में नज़रआएंगे। इस फिल्म को अनुष्का शर्मा प्रड्यूस कर रही है। इसकी कहानी  सत्या और उसके भाई की दुल्हन के इर्द गिर्द घूमती है ,जब सत्या विदेश चला जाता है तो वो अलग हो जाते है ,जब सत्या वापस आता है तो देखता है की उसके भाई ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया है।

9. Nishabdham

‘Nishabdham’ एक डरावनी विदेशी रहस्य से भरी फिल्म है जिसमे अनुष्का शेट्टी(Anushka shetty) लीड रोल में दिखाई देंगी। इसका निर्देशन हेमंत मधुकर ने किया है। इस मूवी की रिलीज़ डेट कई बार बदली भी गयी है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज़ होगी। फिल्म में माधवन ,अंजलि मिचेल मदसेन ,शालिनी पांडेय अहम भूमिका में होंगे।

ये भी देखें-

Mallika Sehrawat ने Bill Gates से मिलकर की कुछ ख़ास बातचीत

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये