‘बैंड बाजा बारात’ के हो गए 9 साल , रणवीर सिंह ने शेयर की पोस्ट 

1 min


बैंड बाजा बारात

आज फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’  के रिलीज हुए 9 साल हो चुके हैं। ‘बैंड बाजा बारात’ 10 दिसंबर 2010 को रिलीज हुई थी। यह वो फिल्म है जिस फिल्म ने हमें हमें बाजीराव, अलाउद्दीन खिलजी और सिंबा यानी बॉलीवुड का मोस्ट एनर्जेटिक मैन रणवीर सिंह दिया है। इसी फिल्म से रणवीर सिंह ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।
बॉलीवुड में रणवीर सिंह को यशराज  फिल्म्स  ने लॉन्च  किया था। फिल्म में उनके साथ दो फिल्म पुरानी अनुष्का शर्मा थीं। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था।
फिल्म में दोनों ने वेडिंग प्लानर की भूमिका निभाई थी। दोनों के बीच नोकझोंक वाली प्यार, दिल्ली में बेस्ड ये कहानी लोगों को काफी  फ्रेश लगी थी।

फिल्म के गाने 

फिल्म के गाने की बात करें तो ‘ऐवी ऐवी’ गाने के बिना कोई संगीत पूरी ही नहीं होती। इस गाने में जिस तरीके से रणवीर सिंह ने छिछोरे लड़के का हाव भाव और डांस पेश किया था वो देखकर किसी को नहीं लग रहा था कि यह फिल्म इस लड़के की पहली फिल्म है। फिल्म का दूसरा गाना ‘दम दम दम मस्त है’ में रणवीर सिंह की एनर्जी काबिले तारीफ थी। इस गाने की शूटिंग रणवीर ने तेज बुखार में की थी। अनुष्का शर्मा ने भी एक इंडिपेंडेंट और बिंदास लड़की का किरदार बहुत बढ़िया निभाया था। फिल्म के बहुत से डायलॉग फेमस हुए थे जैसे, ‘जिससे करो प्यार उससे कभी ना करो व्यापार’, ‘मिलते हैं मार्केट में’ आदि। फिल्म में बिट्टू और श्रुति की केमिस्ट्री, उनका अपने कैरियर के प्रति लगन युवाओं ने बहुत पसंद किया था।

इस फिल्म के 9 साल पूरे होने पर रणवीर सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी एक फोटो शेयर की है और  साथ में अपनी भावनाएं भी लिखी है।

 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.