ट्विटर पर चालू हुआ #90sLove गेम , बॉलीवुड सितारों ने बताई अपनी 90 के दशक की पसंदीदा फिल्में

1 min


बॉलीवुड #90sLove

काजोल , अक्षय कुमार से लेकर रणवीर सिंह तक ने बताई अपनी 90 के दशक की पसंदीदा फिल्में

90 के दशक के बारे में बात करते ही सभी का #90sLove जाग जाता है। इस दशक से लोगों को एक अलग ही लगाव है। खासकर इस लॉकडाउन में तो सभी का 90 के दशक के लिए प्यार जागा हुआ है। टेलीविजन पर भी कई ऐसे कार्यक्रम प्रसारित किए जा रहे हैं जो 80 और 90 के दशक में आया करते थे। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस ने भी अपना 90 के दशक के प्रति प्यार जाहिर किया है। ट्विटर पर इस समय #90Love छाया हुआ है। जिसके जरिए सभी बॉलीवुड सेलेब्स अपनी 90 के दशक की पसंदीदा फिल्मों के नाम बता रहे हैं।

ट्विटर ने चालू किया #90sLove गेम

 #90sLove

Source – Twitter

दरअसल, अब ट्विटर इंडिया ने लॉकडाउन में टाइमपास करने के लिए एक नया गेम शुरू किया है। इसमें आपको 90 के दशक की अपनी फेवरेट फिल्म बतानी होगी। साथ ही आप जिसकी पसंदीदा फिल्म जानना चाहते हैं उसे टैग करना होगा। ट्विटर इंडिया ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सबसे पहले, आपकी पसंदीदा 90 के दशक की फिल्म कौन सी है? और #90sLove #BackToThe90s or #90sNostalgia पर जवाब लिखें। इसके बाद अपने पांच दोस्तों को टैग करिए।

बॉलीवुड सितारों ने बताई अपनी पसंदीदा फिल्में

ट्विटर ने इस गेम को शुरू करते हुए सबसे पहले काजोल को टैग किया। काजोल ने बताया कि उनकी पसंदीदा फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘प्यार तो होना ही था’ है। इसके बाद उन्होंने अजय देवगन, आमिर खान, करण जौहर, तनीशा मुखर्जी और शाहरुख खान को उनकी पसंदीदा फिल्म बताने के लिए टैग किया। इसके बाद लगातार ट्वीट का सिलसिला शुरू हो गया।

 बॉलीवुड #90sLove

Source – Twitter

अजय देवगन ने बताया उनकी पसंदीदा फिल्म ‘जख्म’ है। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन को उनकी पसंदीदा फिल्म बताने के लिए टैग किया।

 बॉलीवुड #90sLove

Source – Twitter

अभिषेक बच्चन की पसंदीदा फिल्म ‘अग्निपथ‘ है। उन्होंने रितेश देशमुख और जॉन अब्राहम को टैग करते हुए उनकी पसंदीदा फिल्म बताने को कहा। वहीं अक्षय कुमार ने बताया कि मेरी फेवरेट फिल्म ‘संघर्ष’ और ‘अंदाज अपना अपना’ है। अक्षय ने रणवीर सिंह और करण जौहर को टैग किया।

 बॉलीवुड #90sLove

Source – Twitter

रणवीर सिंह ने बताया कि उनकी पसंदीदा फिल्म ‘जुड़वा’ और ‘राजा बाबू’ है। इसके साथ रणवीर ने लिखा मुझे ऐसी कॉमेडी फिल्में पसंद हैं। उन्होंने यह भी बताया कि 90 का दशक अपने गाने और पॉप कल्चर के लिए हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने अली अब्बास जफर और अर्जुन कपूर को टैग किया।

बॉलीवुड #90sLove

Source – Twitter

इसके बाद अर्जुन ने भी ट्वीट कर ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ को अपनी पसंदीदा फिल्म बताया। अर्जुन ने आगे वरुण धवन और कृति सेनन को टैग किया। इसके बाद लगातार अभिनेता, निर्माता, निर्देशक सभी एक दूसरे को टैग करने में और अपनी 90 के दशक की पसंदीदा फिल्में बताने में लगे हुए हैं।

बॉलीवुड #90sLove

Source – Twitter

तो दोस्तों ! आपके बॉलीवुड सितारों ने तो अपनी पसंदीदा फिल्में बता दी। आपकी 90 के दशक की कौन सी फिल्म फेवरेट है कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

और पढ़ेंः बालीवु़ड की प्रेम कहानियां ही जो अधूरीं ही रह गई


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये