नच बलिये सीजन 8 में इस हफ्ते दिखेगी डांस प्लस और जोड़ियों के बीच की जुगलबंदी

1 min


कड़ी मेहनत और पसीना बहाकर जजेज को अपनी योग्यता साबित करने के बाद इस हफ्ते नच बलिए की जोडियाँ को खुद को साबित करेंगी गॉडफादर ऑफ डांस – रेमो डिसूजा के सामने. जहाँ उन्हें रेमो द्वारा दिए गए डांस फॉर्म की परीक्षा को पार करना पड़ेगा जहाँ उनका साथ देंगे रेमो के खास स्टूडेंट्स और डांस प्लस के कुछ फाइनलिस्ट ग्रुप। आपको बता दें की रेमो का स्टार प्लस से पुराना रिश्ता और वो टेरेंस लुईस के एक प्यारे दोस्त भी है।

इस हफ्ते के एपिसोड की बात करें तो जोड़ीयों को देखने के लिए तैयार हो जाईये; ‘आई एम् हिप हॉप’ ग्रुप के साथ परफॉर्म करेंगे ‘आशका और ब्रेंट’ वही लिरिकल हिप हॉप की तरह ‘13.13’ ग्रुप के साथ परफॉर्म करेंगे ‘सनम और अबीगैल’ ऐसे ही ‘बंजारा गर्ल्स’ के साथ मोहित और सान्या परफॉर्म करेंगे।

जोड़ीयों ने न केवल बेहतर प्रदर्शन किया बल्कि रेमो डिसूजा को अपने प्लस को दिखाने में भी कामयाब रहीं। दुसरे जजेज सोनाक्षी सिन्हा और मोहित सूरी, रेमो द्वारा मिली भूमिगत प्रतिभा से दंग रह गए। सोनाक्षी सिन्हा में नर्तक ने स्वीकार किया कि वह वास्तव में सभी ग्रुप्स की प्रशंसक है और उनके साथ जल्द ही एक मंच साझा करने की इच्छा रखती है।

इतना ही नहीं, इस हफ्ते दर्शकों को मनोरंजन करेंगे ‘टेरेंस लुईस’ भी जो अपना शानदार प्रदर्शन दिखायेंगे इसके अलावा शो के आखिरी चरण में, जोड़ी टॉप 5 में अपनी स्थिति सुरक्षित करने के लिए अपना बेस्ट देंगे। अब देखना यह है की टॉप 5 कौन सी जोडियाँ अपनी जगह बनाती है।

Aashka and Brent
Aashka and Brent
Siddarth & Trupti Jadhav
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha
Terence Lewis
Terence Lewish and Remo D’souza
Terence Lewish and Remo D’souza
Shoaib & Dipika
Shoaib & Dipika perform with Wild Rippers crew on the sets of Nach Baliye 8
Sanam & Abigail
Remo D’souza, Sonakshi Sinha & Mohit Suri
Remo D’souza shakes a leg with Upasana Singh
Remo D’souza
Divyanka Tripathi & Vivek Dahiya
Karan Tacker and Upasana Singh
Judge Terence Lewis performs on the sets of Nach Baliye 8
Judge Terence Lewis performs on the sets of Nach Baliye 8
Mohit & Sanaya
Remo D’souza
Divyanka Tripathi & Vivek Dahiya

Mayapuri