92.7 बिग एफएम ने मशहूर मराठी फिल्मनिर्माता नागराज मंजुले को ‘महाराष्ट्र आइकन ऑफ द ईयर‘ अवार्ड से सम्मानित किया

1 min


Nagraj Manjule, Bhavna Somaaya and RJ Dilipp

92.7 बिग एफएम, भारत के सबसे बड़े और नंबर 1 रेडियो नेटवर्क  ने राज्य के लिए सबसे प्रतिष्ठित दिन महाराष्ट्र दिवस समारोह का पूरे जोश के साथ जश्न मनाया। इस कार्यक्रम को अधिक खास एवं यादगार बनाने के लिए, रेडियो स्टेशन ने मराठी फिल्म उद्योग के मशहूर नाम नागराज मंजुले को ‘महाराष्ट्र आइकन ऑफ द ईयर‘ अवार्ड से सम्मानित किया। चर्चित निर्देशक को यह विशिष्ट खिताब मराठी सिनेमा में उनके बहुमूल्य योगदान के लिए दिया गया।

Nagraj Manjule with Bhavna Somaaya
Nagraj Manjule with Bhavna Somaaya

बिग एफएम सरोकार के साथ मनोरंजन प्रदान करने के एजेंडा पर जीता आया है। इसके द्वारा निर्देशक नागराज मंजुले के कार्य पर जोर दिया गया है जिन्होंने मराठी सिनेमा के लिए मार्ग प्रशस्त किया और वैश्विक मंच पर इसकी उपस्थिति दर्ज कराई। भारतीय फिल्म पत्रकार, आलोचक, लेखक और पद्मश्री भावना सोमाया ने बिग एफएम स्टूडियो में निर्देशक को इस पुरस्कार से सम्मानित किया।

Nagraj Manjule with his award
Nagraj Manjule with his award

स्टूडियो को पारंपरिक महाराष्ट्रियन थीम में सजाया गया था ताकि इस अवसर का जश्न मनाया जा सके। महाराष्ट्रियन ढोल और तुतरी के साथ उनका भव्य स्वागत किया गया और इससे माहौल और खूबसूरत हो गया। पुरस्कार समारोह के बाद आरजे दिलीप ने फिल्मनिर्माता के साथ रोचक बातचीत की। उनसे पुरस्कृत फिल्म सैराट, मराठी संस्कृति, उनके पुराने एवं आगामी परियोजनाओं पर बातचीत की गई।

Nagraj Manjule, Bhavna Somaaya and RJ Dilipp
Nagraj Manjule, Bhavna Somaaya and RJ Dilipp

निर्देशक सम्मान समारोह में उन्हें दिये गये असीम सम्मान से बेहद खुश थे और उन्होंने अपने विचार साझा करते हुये बताया, ‘‘इस सम्मान को प्राप्त करना वाकई में मेरे लिये बहुत मायने रखता है। जिस तरह पारंपरिक महाराष्ट्रियन ढोल और तुतरी के साथ मेरा स्वागत किया गया, उसने मुझे भव्यता का अहसास कराया। में बिग एफएम का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे इस विशेष खिताब से सम्मानित किया। मैं सभी को महाराष्ट्र दिवस की बधाईयां एवं शुभकामनायें देता हूं।‘‘


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये