Vikas Gupta और Eijaz Khan के बीच गर्लफ्रांड को लेकर हुई लड़ाई, एजाज ने खोया आपा

1 min


Vikas Gupta and Eijaz Khan

बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) में चैलेंर्ज के घर में एंटी लेने से पहले एजाज खान(Eijaz Khan) और अभिनव शुक्ला(Abhinav Shukla) में बातचीत हुई थी. जिसके एजाज ने बताया कि उनकी गर्लफ्रांड एजाज पर दहेज का झूठा इल्जाम लागा था. वो विकास गुप्ता के कहने पर किया था.

विकास गुप्ता को इस बात की जानकारी तब मिली जब उन्हें शो से निकाला गया था. इसके बाद वापस घर में एंट्री लेने के बाद विकास ने अभिनव शुक्ला से यह बात पूछी थी. लेकिन विकास और एजाज खान(Eijaz Khan) ने इस मामले को लेकर आमने सामने कोई बात नहीं की. शायद इस वजह से ही इस मामले ने ऐसा रूप लिया जो कभी होना नहीं चाहिए था.

शो के लेटेस्ट प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें यह दिखाया गया कि क्रिसमस डे पर कंटेस्टेंट के लिए घर से चिठ्ठी आई है. जिसको देखकर सभी भावुक हो जाते है. इसी बीच विकास गुप्ता, निक्की तम्बोली(Nikki Tamboli) से बात करते हुए कहता है कि एक लड़की से मैं कलोज आ गया था वो एजाज खान की गर्लफ्रांड थी.

इसके बाद दोनों के बीच काफी बहस हुई. घर के सदस्यों ने दोनों को रोकने की कोशिश की. इस दौरान अर्शी खान(Arshi Khan) को चोट लग जाती है. एजाज खान(Eijaz Khan) आपे से बाहर हो जाते हैं और बिग बॉस की प्रॉपर्टी डैमेज कर देते है.

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये