मुश्किल – फियर बिहाइंड यु के निर्माता रविंदर जीत दरिया ने की धमाकेदार पार्टी

1 min


0

निर्माता रविंदर जीत दरिया की फिल्म ‘मुशकिल- फियर बिहाइंड यु’ ने रिलीज तारीख से पहले  दोस्तों और परिवार के लिए एक पार्टी का आयोजन किया। अंधेरी वेस्ट के आलिशान ‘सैटेलाइट द क्लब’ में इसका आयोजन किया गया था, जहाँ फिल्म कलाकारों, क्रू और अन्य नामचीन हस्तियों ने इसमे शिरकत की.  इस रात क्लब में संगीत की धुन पर नृत्य  और स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेते मेहमान दिखे। निर्माता और इस पार्टी के मेजबान रविंदर जीत दरिया, फिल्म के मुख्य कलाकार रजनीश दुग्गल और कुणाल रॉय कपूर के साथ निर्देशक राजीव एस रुइया ने सबसे पहले यहा शिरकत  की । उसके पश्चात पूजा बिष्ट, नाजिया हुसैन, शफाक नाज, जॉर्जिया एंड्रेनी, कुरुष देबू, निकितिन धीर, नवराज हंस, ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

संयोग से, फिल्म की टीम ने रोमांटिक गीत ‘नैना नैना’ लॉन्च किया। यह गीत नकुल छवछरिया द्वारा गाया और रवि चोपड़ा द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। इस गाने को बनारस के घाटों में फिल्माया गया है, साथ ही यह मधुर गीत फिल्म के प्यार में पड़ने के सफर की शुरुआती कहानी को दर्शाता है.

बिग बैट फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म मुश्किल – फियर बिहाइंड यु चार दोस्तों की कहानी हैं जो एक महल में प्रवेश करते हैं जहाँ प्रवेश निषेध है. इसके बाद उनके साथ क्या होता है ये इस फिल्म कि कहानी है.  निर्देशक राजीव एस रुइया और निर्माता रविंदर जीत दारिया मुशकिल – फियर बिहाइंड यू  देशभर में  9 अगस्त 2019 को रिलीज़ होगी।

Pooja Bisht and Rajiv S Ruia at Ravinder Jeet

Pooja Bisht, Hitendra Kapopara and Shafaq Naaz at Ravinder Jeet
Rajniesh Duggall and Kunaal Roy Kapur

Ravi Chopra and Nakul Chhawchharia 
Ravinder Jeet Dariya and Rajniesh Duggall 
Shahroz Ali Khan, Kunaal Roy Kapur, Ravinder Jeet Dariya, Rajiv S Ruia and Rajniesh Duggall 
Giorgia Andriani
Nikitin Dheer

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri

0 Comments

Leave a Reply