एक शरारती कुत्ता बना त्रिदेवियां के लिए मुसीबत

1 min


दुष्ट विलेन गमोशा को सबक सिखाने के बाद, सोनी सब की त्रिदेवियां को एक और काम मिल गया है। इस बार लड़कियों की इस तिकड़ी- धनु (ऐश्वर्य सखूजा), तनु (समायरा राव) और मनु (शालिनी सहूता) को इंग्लैंड के एक दुर्लभ एवं कीमती हीरे का पता लगाना है, जिसे भारत में एक चोर ने चुरा लिया है।

शौर्य (अंशुल त्रिवेदी) के नेतृत्व में पुलिस बल को इंग्लैंड के इस बेहद महंगे गुलाबी हीरे की देखरेख करने का जिम्मा दिया गया है। इस हीरे की कीमत 600 करोड़ रूपये है, जिसे एक आर्ट प्रदर्शनी में प्रदर्शित किया गया है। दीनानाथ (रितुनाथ) के निर्देश पर, त्रिदेवियां हीरे को सुरक्षित रखने में शौर्य की मदद करती हैं और प्रदर्शनी में प्रवेश करने के लिए भेष बदल कर जाती हैं।

इस हीरे पर करीब से नजर रखने के लिए मनु एक मूर्ति (सोनपरी) बनती है, जिसे प्रदर्शनी में रखा गया है। धनु और तनु इस मूर्ति की मालिक- बड़े और छोटे मियां बनकर जाती हैं। ड्रामा उस समय बढ़ जाता है जब एक चोर हीरे को चुराने में कामयाब हो जाता है और जल्दबाजी में एक बन के अंदर हीरे को छुपाकर रख देता है। पर मनु अनजाने में वह बन सीन में दर्शाये जाने वाले एक छोटे कुत्ते को खिला देती है। बन खाने के बाद कुत्ता बीमार पड़ जाता है। कुत्ते को बीमार देख, लड़कियां उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाती हैं और तब उन्हें पता चलता है कि कुत्ते ने हीरा खा लिया है। उस हीरे को बचाने के लिए, त्रिदेवियां कुत्ते को चौहान हाउस ले जाने का निर्णय लेती हैं।

हालांकि, कुत्ते को गर्व (विनी त्रिपाठी) से छिपाना सबसे बड़ी चुनौती है क्योंकि उसे कुत्तों से एलर्जी है।

त्रिदेवियां इस समस्या का समाधान कैसे निकालेंगी? क्या चोर कुत्ते को ढूंढ लेगा?

नये ट्रैक के बारे में शालिनी सहूता जिसने मनु की भूमिका निभाई है, ने कहा, ‘‘नया ट्रैक काफी मजेदार है। धनु, तनु और मनु अपना भेष बदलकर शौर्य की मदद करने का फैसला करती हैं ताकि हीरे को सुरक्षित रखा जा सके। हालांकि, उनके प्रयासों पर तब पानी फिर जाता है जब एक कुत्ता हीरा खा जाता है। शरारती कुत्ता उनके लिए एक समस्या बन जाता है और उस कुत्ते को सभी से छिपाकर रखने की उनकी कोशिश काफी हास्यप्रद होती है।‘‘

त्रिदेवियां अपनी खुद की समस्या कैसे हल करेंगी, जानने के लिए देखें त्रिदेवियां, सोमवार से शुक्रवार, रात 9ः30 बजे सिर्फ सोनी सब पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये