रवीना टंडन ने किया लक्जरी सैलून ब्लोंडे ऐंड ब्रूनेट का उद्घाटन

1 min


बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने सोमवार को दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट के पास एजीसीआर एंक्लेव में नई लक्जरी सैलून ब्लोंडे ऐंड ब्रूनेट का उद्घाटन किया। सैलून की मालिक अदिति सेठी है, जिन्होंने सफलता के बारे में सपना देखा और इसके लिए काम किया। उद्घाटन के बाद सैलून के विवरण और विशिष्टता को साझा किया गया, जहां रवीना ने इस संबंध में मीडिया के साथ बातचीत की।

Raveena Tandon
Raveena Tandon

दिल्ली आगमन के बारे में पूछने पर रवीना ने कहा कि ‘यह पहली बार है, जब मैं दिल्ली के पूर्वी इलाके में आई हूं, लेकिन मैं इसका आनंद ले रही हूं। हालांकि, इस क्षेत्र के कुछ हिस्से सुंदर हैं, तो कुछ गंदे हैं। मुझे लगता है कि महिला हो या पुरुष, सौंदर्यीकरण आपके आत्मविश्वास से पैदा होता है। इसका सबूत यही है कि जब हम खुद को अच्छी तरह से तैयार करते हैं, तो हम अधिक आत्मविश्वास हासिल करते हैं। इसलिए यह लक्जरी सैलून आपके लिए आराम करने और खुद को आत्मविश्वास से भरपूर महसूस करने का स्थान है।’ अदिति के हवाले से उन्होंने कहा कि ‘जैसा कि अदिति ने कहा कि यह सैलून महिलाओं के लिए है, तो ऐसे में स्वाभाविक तौर पर इसलिए यह उनके आत्मविश्वास को बढ़ावा देने के लिए है। यहां आओ, थोड़ा समय बिताओ, आराम से चेहरे की मालिश कराओ और खुद को आत्मविश्वास से भरा पाओ।’ रवीना ने कहा कि ‘मुझे यकीन है कि हर कोई इस जगह को पसंद करेगा।’ रवीना से जब उनके कुछ व्यक्तिगत सौंदर्य टिप्स के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि, ‘सौंदर्य के प्रति अगर व्यक्तिगत सुझाव चाहिए, तो मेरे इंस्टाग्राम एकाउंट पर आना होगा।’

Raveena Tandon
Raveena Tandon

उल्लेखनीय है कि लक्जरी सैलून ब्लोंडे ऐंड ब्रूनेट के प्रशंसकों एवं ग्राहकों की बहुत बड़ी संख्या है और राष्ट्रीय राजधानी में इसकी बहुत मांग है। इसी से प्रेरित होकर इन्हें कड़कड़डूमा कोर्ट के पास एजीसीआर एंक्लेव में अपनी श्रृंखला खोलने का मौका मिला। बता दें कि यहां बहुत ही उचित दरों पर बालों की विशेष स्टाइलिंग और कई तरह की समस्याओं का निदान मिलने वाला है।

Raveena Tandon
Raveena Tandon

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये