‘अनुपमाँ’ में दोस्ती से बहुत ज्यादा और प्यार से थोड़ा कम, समर और नंदिनी का रिश्ता

1 min


Anupama

स्टोरीलाइन के अलावा, राजन शाही के सीरियल ‘अनुपमाँ ’ को अब एक और वजह से प्यार मिल रहा है क्योंकि इसमें अन्य दृश्य भी दर्शाए जा रहे हैं जो शो को और दिलचस्प बनाए रखते हैं।

जबकि परितोष और किंजल, रुजल्तोश, शो में शादी कर चुके हैं, वही अब समर और नंदिनी, रुसानान, भी एक दुसरे के करीब आ रहे हैं।

ज्योति वेंकटेश

समर और नंदिनी ने ‘बन जा तू मेरी रानी’ पर साथ में एक ब्यूटीफुल पर्फोर्म्संस दिया, और सभी को उनकी केमिस्ट्री शानदार लगी थी

Anupama

इतना तो हम जानते ही हैं कि समर ने नंदिनी से अपना प्यार को कबूल किया था, जिसके जवाब में नंदिनी ने कहा था कि वह कोई रिलेशनशिप नहीं चाहती है।

और इसके बाद में दोनों ने फैसला किया कि वे हमेशा के लिए एक अच्छे दोस्त बन जाते है क्योंकि दोस्ती से बड़ा कोई बंधन नहीं होता है।

लेकिन क्या समर के लिए अपनी भावनाओं को भुला देना आसान है? संगीत समारोह के दौरान, समर और नंदिनी ने ‘बन जा तू मेरी रानी’ पर साथ में एक ब्यूटीफुल पर्फोर्म्संस दिया, और सभी को उनकी केमिस्ट्री शानदार लगी थी।

बाद में, जब नंदिनी अपने घर के लिए जा रही थी, समर उसके साथ गया और रास्ते में उसने ‘माना की हम यार नहीं’ साॅग पर नंदिनी के साथ डांस करना इमैजन किया।

यह गीत उनकी सिचुएशन पर पूरी तरह से फिट बैठता है क्योंकि उनका रिश्ता दोस्ती से बहुत अधिक है और प्यार से थोड़ा कम है।

हम इस एडोरेबल कपल के साथ पूरी तरह से प्यार में हैं क्योंकि किसी भी तरह वे एक-दूसरे को पूरा करते हैं और जब भी जरूरत होती है एक-दूसरे के साथ होते हैं।

इसके अलावा, समर को इस तथ्य से भी प्यार है कि नंदिनी उसकी माँ अनुपमा की बहुत प्रशंसा और सम्मान करती है। और ऐसा लग रहा है कि अब नंदिनी के समर के प्रति अपने प्यार को स्वीकार करने से बहुत दूर नहीं हैं।

आगे क्या होता है जानने के लिए देखते हैं ‘अनुपमाँ’ को। ‘अनुपमाँ’ में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, अरविंद वैद्य, शेखर शुक्ला, तसनीम शेख, निधि शाह, अनघा भोसले और रुषद राना शामिल हैं।

इसे राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही ने अपने बैनर शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के तहत प्रोड्यूस किया है। ‘अनुपमाँ’ स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये