एक प्रेम कहानी जो बनेगी ब्रेकिंग न्यूज!

1 min


सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन का यह नया शो दर्शकों को मीडिया जगत से रू-ब-रू करायेगा

Rajeev Khandelwal and Kritika Kamra at the Press Conference of Reporters
कहा गया है कि मीडया जन साधारण के दिलोदिमाग को नियंत्रित करने वाला सर्वाधिक शक्तिशाली माध्यम है। समाचारों के प्रति सजग निगाह और हेडलाइंस बनाने की समझ ही अनुभवी पत्रकारों को अपने समकक्षों से अलग खड़ा करती है। समसामयिक तरीके से समाचारों की चुनौतीपूर्ण दुनिया का खुलासा करने के लिए, सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन अपने नये शो ‘रिपोर्टर्स‘ का प्रसारण प्रारंभ करने जा रहा है। रोज ऑडिया विजुअल्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, इस शो में राजीव खंडेलवाल और कृतिका कामरा मुख्य भूमिकाओं में नजर आयेंगे। इस शो में सीधेपन से लेकर धूर्तता तक की इंतहा को दिखाया जायेगा। यह शो पत्रकारों की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसमें एक प्रेम कहानी का ताना-बाना बुना गया है। रिपोर्टर्स का प्रसारण 13 अप्रैल 2015 से सोमवार से गुरूवार रात 9 बजे सिर्फ सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रारंभ किया जा रहा है।
Press Conference of the show Reporters
मीडिया हाउस की पृष्ठभूमि पर आधारित, रिपोर्टर्स में अनुभवी पत्रकार कबीर शर्मा (राजीव खंडेलवाल द्वारा अभिनीत) और उदीयमान रिपोर्टर अनन्या कश्यप (कृतिका कामरा द्वारा अभिनीत) के सफर को बयां किया गया है। यह शो इन दोनों मजबूत एवं विवादास्पद व्यक्तियों की प्रेम कहानी है, जिनका मिलना भाग्य में लिखा है। एक-दूसरे से बिल्कुल विपरीत कबीर और अनन्या दुनिया की सबसे असंभव जोड़ी है। हालांकि, दोनों के बीच एक कार्मिक कनेक्शन है, जो उन्हें एक-दूसरे के प्रति आकर्षित करता है।
चूंकि, कबीर मीडिया जगत में बुलंदियों पर है और सभी आकांक्षी पत्रकारों के लिए वह एक प्रेरणास्रोत है। वहीं, अनन्या एक दृढ़ इच्छाशक्ति वाली लड़की है, जिसका सपना टेलीविजन पत्रकारिता में अपनी अलग पहचान बनाना है। कबीर और अनन्या के सिद्धान्त और काम करने का ढंग बिल्कुल विरोधाभासी है, दोनों शुरूआत से ही एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते। हालांकि, जब ये दो स्वच्छंद व्यक्ति एक साथ आते हैं, तो फिर उनकी यात्रा कुछ और ही रंग लाती है। कबीर और अनन्या किस तरह सभी विवादों के बीच खोज की रोमांचक यात्रा पर निकलेंगे, यह देखना वाकई में दिलचस्प होगा। रोज ऑडियो विजुअल्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित इस शो का निर्देशन जानेमाने फिल्मनिर्माता गोल्डी बहल द्वारा किया गया है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये