70एमएम स्क्रीन में एक जादू और आकर्षण -विनोद भानुशाली

1 min


“Regardless of everything, 70mm screen in the theatre has a magic and charm which is undeniable,” says vinod bhanushali (2)

धीरे-धीरे और लगातार मनोरंजन उद्योग पटरी पर वापस आ रहा है कोविड-19 लॉकडाउन से हट कर। केंद्रीय गृह मंत्रालय के अनलॉक 6 गाइडलाइन्स के बाद, महाराष्ट्र सरकार ने सिनेमा हॉल, सिनेमाघरों को तत्काल प्रभाव से 50% सीटिंग की क्षमता के साथ इसे खोलने की अनुमति दी है। लेकिन पिछले कुछ महीनों में, भारतीय फिल्म निर्माताओं ने डिजिटल की ओर अपना रुख किया है और ओटीटी प्लेटफार्मों पर कई फिल्में जारी की हैं।

“Regardless of everything, 70mm screen in the theatre has a magic and charm which is undeniable,” says vinod bhanushali (3)

टी-सीरीज के अध्यक्ष और सह-निर्माता विनोद भानुशाली ने कहा, “डिजिटल मार्केट पिछले कुछ सालों में बढ़ा है और यह ऐसी चीज है जिसे हम नजर अंदाज नहीं कर सकते। ओटीटी प्लेटफॉर्म आज कुछ बहुत अच्छी और रोचक कंटेंट लेकर आ रहे हैं और अगर दर्शक इसे पसंद करते हैं और इसकी सराहना करते हैं तो इससे मनोरंजन उद्योग को विकसित होने और एक साथ बढ़ने में मदद मिलती है।”

पिछले कुछ महीनों में मल्टीप्लेक्स से दर्शकों को खोने के बारे में पूछा गया उन्होंने कहा, “सब कुछ के बावजूद भी, 70 एमएम स्क्रीन में एक जादू और आकर्षण है जो निर्विवाद (अन्डिनाइअबल) है। यह जीवन के अनुभव से भी बड़ा है जिसे दर्शक अंदर ले जाना चाहते हैं और जो किसी भी चीज के लिए अतुलनीय है। इसके अलावा, मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में एक विकास देखा गया है जब रेडियो से टेलीविजन तक वीसीआर, वीसीडी और डीवीडी से लेकर इंटरनेट बूम तक इलेक्ट्रॉनिक प्लेटफॉर्म की बात आती है, और किसी तरह वे एक साथ मौजूद होते हैं। तो अंत में, यह मनोरंजन के बारे में है और हम इसे अपने दर्शकों के लिए यह कैसे प्रदान करते हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये