वाइब्रेटर सीन को लेकर ट्रोलर ने स्वरा भास्कर के पिता को किया भद्दा ट्वीट, मिला मुंहतोड़ जवाब

1 min


स्वरा भास्कर बॉलीवुड की एक ऐसी ऐक्ट्रेस हैं जो किसी भी चीज को कभी हल्के में नहीं लेती हैं। किसने क्या कहा, क्यों कहा, उन्हें हर चीज के बारे में पूरी जानारी होती है।

गुरुवार को जब धारा 377 पर जब सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया, तो उस मुद्दे पर बोलने के लिए एक प्रमुख वकील मेनका गुरुसुवामी को एक समाचार चैनल पर दिखाया गया था।सेवानिवृत्त कमोडोर और भारत के सुरक्षा और सामरिक मामलों पर अग्रणी विशेषज्ञ, चित्रापू उदय भास्कर, जो अभिनेत्री स्वर भास्कर के पिता भी हैं, उन्होंने एलजीबीटी के फैसले के संबंध में वकील की तारीफ करते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया। उसके साथ ही उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के पांच जजों की खंडपीठ की उनके ऐतिहासिक फैसले के लिए भी तारीफ की।

लेकिन एक ट्रोलर ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के एक सीन की फोटो पोस्ट करके स्वरा के पिता की पोस्ट पोस्ट का मजाक उड़ाया, जिसमें उसे लिखा “यह कौन है और वह क्या कर रही है सर? ” मैं उलझन में हूं …. “

https://twitter.com/pannalalsharm14/status/1037973144676577281

लेकिन स्वरा भी कुछ कम नहीं हैं। उन्होंने उस ट्रोलर की बात का मुहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, “मैं एक ‘एक्टर हूं’ और मैं ‘एक्टिंग’ कर रही हूं जैसे कि मैं एक वाइब्रेटर पलाश का इस्तेमाल कर रही हूं। ये बात तुम्हें मेरे पिता से पूछने की ज़रूरत नहीं है, अगली बार जब आप कोई संदेह करेंगे तो आप मुझसे सीधे पूछ सकते हैं!”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये