अपने नए भाग्य को जानने के लिए चिंताग्रस्त मोहसिन खान हस्तरेखा विशेशज्ञ के पास जाते हैं

1 min


लाईफ ओके का ‘ड्रीम गर्ल- एक लड़की दीवानी सी’ हर जगह छा जाने के लिए तैयार है। हाल ही में इसके प्रमुख किरदार मोहसिन खान और निकिता दत्ता दिल्ली में थे। उन्होंने लोकप्रिय स्थान दिल्ली हाट की यात्रा की, क्योंकि निकिता शो में अपने लुक के लिए कुछ जोधपुरी चूडि़यां खरीदना चाहती थीं।

Jpeg

वहीं मोहसिन खान अपने शो के भविष्य को जानने को उत्सुक थे, अतः वे एक हस्तरेखा विशेषज्ञ के पास पहुंचे। मोहसिन ने हस्तरेखा विशेषज्ञ से अपने शो के भविष्य और अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में कुछ बातें पूछीं। हस्तरेखा विशेशज्ञ ने कहा, कि इस शो का भविष्य अच्छा है और निकट भविष्य में शो ‘ड्रीम गर्ल- एक लड़की दीवानी सी’ सफलता की ऊंचाईयों को छू लेगा। उन्होंने आगे कहा, कि यह शो रोचक होगा और इसमें ‘भाग्य का हाथ’ भी काम करेगा।

 

Nikita Dutta & Mohsin Khan 2

‘जुगाड़ू’ निकिता दत्ता मोहसिन के पास ही खड़ी थी, वो यह सुनकर काफी रोमांचित हो गई और खुशी से नाचने लगी। दोनों ही कलाकार काफी उत्साहित थे, यह वास्तव में एक रोचक घटना थी, जिसके कारण यह शाम काफी रोमांचक हो गई। हस्तरेखा विशेषज्ञ ने यह भी बताया कि अगले 15 सालों तक मोहसिन का भविष्य बहुत अच्छा है और अच्छी पटकथाएं उनके भविष्य को उज्जवल बना सकती हैं।

ड्रीम गर्ल- एक लड़की दीवानी सी 9 मार्च से लाईफ ओके पर प्रसारित होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये