Advertisement

Advertisement

सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ परिवार में आया नया सदस्य

0 56

Advertisement

सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ के इलायची (हिबा नवाब) और पंचम (निखिल खुराना) अपनी एक और योजना के साथ लौट आये हैं, लेकिन इस बार यह शरारती जोड़ी इलायची के पेरेंट्स मुरारी (अनूप उपाध्‍याय) और करुणा (सोमा राठौर) को एक साथ लाने के लिये कुछ अनूठा सोच रही है। दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाने वाले इस शो को अपने कमाल के कलाकारों द्वारा दिखाये गये ह्यूमर से भरपूर कंटेंट के लिये काफी प्‍यार और सपोर्ट मिल रहा है। इसके आगामी एपिसोड में कहानी में एक नया अध्‍याय जुड़ता नज़र आयेगा और दर्शकों के जीवन में हंसी और खुशियां शामिल होने के साथ, कुछ रोमांचक पल देखने को मिलेंगे।

अपने पेरेंट्स के बीच एक गंभीर झगड़े को सुलझाने के लिये इलायची अपनी शरारती योजनाओं को अंजाम देने में व्‍यस्‍त है। उसके पेरेंट्स के झगडे़ खत्‍म हो जायें, इसके लिये इलायची कुछ बेहद ही अलग तरीका अपना रही है। वह पंचम के साथ जुआ खेल रही है, शराब पी रही है। मुरारी यह चीजें देखकर दंग रह जाता है, लेकिन कोई भी चीज करुणा से लड़ाई से उसका ध्‍यान नहीं हटा पाती। इसकी जगह मुरारी अपनी पत्‍नी को इलायची की इन बुरी आदतों का जिम्‍मेदार ठहराता है। मुरारी और करुणा की बात और भी बिगड़ जाती है, जिससे इलायची कुछ गंभीर और बड़ा करने का सोचती है ताकि उसके पेरेंट्स का ध्‍यान उस पर जाये और उनकी लड़ाई खत्‍म हो। वहीं दूसरी तरफ पिंटू इस बात को लेकर परेशान है कि उसके और पंचम के पास दूध खरीदने के भी पैसे नहीं हैं, जिससे कि वे एक अच्‍छी चाय तक पी सकें। पंचम को समस्‍या का हल मिलता हुआ नज़र आता है, वह पुलिस कमिशनर के घर से कुछ कीमती चोरी करके उसे अपने घर लाने की योजना बनाता है।

इलायची ने क्‍या सोच रखा है और पंचम क्‍या चोरी करता है? ‘जीजाजी छत पर हैं’ में होने वाली डबल परेशानी।

पंचम की भूमिका निभा रहे निखिल खुराना कहते हैं, ‘’अभी सेट पर बिलकुल ही अलग तरह का माहौल बना हुआ है और इसके आगामी एपिसोड की शूटिंग के दौरान पूरी तरह से नया अनुभव मिल रहा है। इन एपिसोड्स में दर्शकों को मिलेगा हंसी का धमाका और रोमांच। तो फिर तैयार हो जाइये इस शो में कुछ हैरान कर देने वाली घटनाओं को देखने के लिये। साथ ही ‘जीजाजी छत पर हैं’ में पंचम और इलायची के एडवेंचर के बारे में और अधिक जानने के लिये बने रहिये हमारे साथ।‘’

इलायची का किरदार निभा रहीं हिबा नवाब कहती हैं, ‘’इलायची की शरारतें पूरी तरह से अलग हैं। उसके पेरेंट्स की खुशियां उसके लिये बहुत मायने रखती है और वह उन्‍हें एक आइडियल जोड़े के रूप में देखती है। इलायची को इस बड़ी लड़ाई को खत्‍म करवाने में दर्शकों के प्‍यार और सपोर्ट की जरूरत है। इस हफ्ते मुझे भी उन एपिसोड्स की शूटिंग करने में मजा आया। एक के बाद एक रोमांचक चीजें होने वाली हैं और मुझे अपने प्‍यारे-प्‍यारे दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है। मुझे पूरा विश्‍वास है कि दर्शकों को यह पसंद आने वाला है।‘’

देखिये, पंचम की चोरी और जीजाजी छत पर हैंपरिवार में नये सदस्‍य को शामिल होते हुए, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 9.30 बजे केवल सोनी सब पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply