नया महीना, नई कहानी….ज़िंदगी के शिकन के साथ कीजिये मार्च की शुरूआत

1 min


पारिवारिक संबंधों और दो बहनों की प्रतिद्वंदिता की दिलचस्प कहानी

Shikkan Show Bumper

ज़िंदगी, भारत के एकमात्र प्रीमियम हिंदी मनोरंजन चैनल जोकि अपने अद्भुत उपभोक्ता ज्ञान के लिए विख्यात है, द्वारा आपके लिए एक नई दमदार एवं जटिल कहानी षिकन की पेशकश की जा रही है। शिकन में दो बहनों के बीच नफरत  की कहानी दिखाई गई है। इसके ही बताया गया है कि यह संबंध किस तरह एक परिवार को तोड़ सकते हैं। यह कहानी दर्शकों पर गहरा असर छोड़ने का वादा करती है।

शिकन का प्रसारण मंगलवार, 3 मार्च 2015 से रात 9 बजे से शुरू हो रहा है। षिकन एक बेहद दिलचस्प कहानी है, जिसमें दो बहनों जे़ब और नताशा के बीच संबंधों पर फोकस किया गया है। इन बहनों के बीच भयंकर प्रतिद्वंदिता घृणा की दीवार खड़ी कर देती है और फलस्वरूप, उनके विनाश को बढ़ावा मिलता है। शो में प्रसिद्ध एवं सेलीब्रिटी कलाकारों जैसे कि आदील हुसैन, आमिना शेख, शमीम हिलाली, वसय चैधरी, परवीन अकबर और मुहम्मद अहमद आदि ने अभिनय किया है। शो में मीरा सेठी नताशा की भूमिका में नजर आयेंगी और डेनियल राहील बिलाल का चरित्र अदा करेंगे। दोनों ही जिंदगी पर अपने डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

जे़ब का किरदार बेहद प्रतिभाशाली एवं उम्दा अभिनेत्री आमिना शेख ने निभाया है। वह परिवार की बड़ी बेटी है और दोनों बहनों में अधिक परिपक्व और जिम्मेदार है। बेहद सुंदर जे़ब बहु-प्रतिभाशाली है और अपने कॅरियर एवं घर की जिम्मेदारियों के बीच संतुलन बिठाने में पूरी तरह सक्षम है। अपनी इन्हीं खूबियों के कारण उसे हर कोई पसंद करता है। बस उसकी छोटी बहन उसे कतई पसंद नहीं करती। जे़ब और उसकी छोटी बहन नताशा के बीच गहरी प्रतिद्वंदिता बरकरार रहती है।

ज़िंदगी से अपने अभिनय सफर की शुरूआत करने वाली मीरा ने शो में जे़ब की ईश्र्यालु और अपरिपक्व छोटी बहन नताशा का किरदार निभायेंगी। नताशा उच्च वर्गीय, शिक्षित और आलसी महिला बनेंगी जो घर पर खाली बैठे रहना पसंद करती है। नताषा ने अपनी जिंदगी में कभी काम नहीं किया और शादी के बाद भी वह एक राजकुमारी की तरह रहती है। यदि उसे घर पर काम करने के लिए कहा जाता है तो वह भड़क उठती है। नताशा अपनी बहन जै़ब के प्रति अपनी ईश्र्या और क्रोध दर्शाने के लिए सभी पर हावी होती रहती है। उसे लगता है कि सभी लोग जे़ब का पक्ष लेते हैं और उसे पसंद करते हैं। जे़ब एक स्मार्ट और अच्छे लहजे में बात करने वाली महिला है। नताशा का जिंदगी में बस एक ही उद्देष्य है अपनी बहन को नीचा दिखाना ताकि वह उससे जीत सके और अपने इसी लक्ष्य को हासिल करने के लिए वह अकल्पनीय तरकीबें अपनाती है और यहां तक कि काले जादू का भी इस्तेमाल करती है।

जे़ब और नताशा शादी के बाद अपने-अपने घर चली जाती हैं। क्या उनके संबंधों में बदलाव आयेगा अथवा उनके बीच प्रतिद्वंदिता और बढ़ जायेगी जिससे आखिरकार उनके परिवार, घरों और ज़िन्दगी में भी तूफान आयेगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये