A Quiet Place फिल्म का जल्द ही रिलीज होगा दूसरा पार्ट! जानिए रिलीज डेट

0 138

2018 में ‘ए क्वाइट प्लेस’ फिल्म का फर्स्ट पार्ट रिलीज हुआ था। इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट को दर्शको द्वारा बेहद पसंद किया गया है। डायरेक्टर जॉन क्रॉसिंस्की द्वारा इस फिल्म को डायरेक्ट किया गया था। यह एक हॉरर फिल्म थी। अब खबर आ रही है कि जल्द ही इस फिल्म का “पार्ट 2”  रिलीज होने जा रहा है। डायरेक्टर क्रॉसिंस्की लेखक और निर्देशक दोनों के रूप में  फिल्म के दूसरे भाग को लेकर आ रहे हैं। जॉन क्रॉसिंस्की द्वारा लिखित और निर्देशित सीक्वल फिल्म है। एमिली ब्लंट , मिलिसेंट सिममंड्स और नोआ जूपे कलाकार जो फिल्म के फर्स्ट पार्ट में नजर आए थें, वे एक बार फिर फिल्म के पार्ट 2 में  नजर आएंगे। सिलियन मर्फी और जिमोन हौंसौ भी सहायक भूमिकाओं में दोबारा नजर आएंगे।

पैरामाउंट पिक्चर्स ने फिल्म के पहले भाग का निर्माण किया था। फिल्म ने 20 मिलियन डॉलर से ज्यादा का कलेक्शन किया था। इसी के चलते खबर आई थी कि पैरामाउंट चेयर और सीइओ जिम जियानोपुलोस ने अप्रैल में फिल्म का सीक्वल आने की घोषणा कर दी थी।

फिल्म के पहले भाग की बात की जाए तो  एबॉट परिवार को बाहरी दुनिया के क्रीचर्स यानि निवासियों से सामना करना पड़ा था जिन्हे थोड़ी सी भी आवाज बिल्कुल पसंद नही थी। फिल्म में एबॉट परिवीर मौन रहकर खुद को जीवित रखने की लड़ाई क्रीचर्स के साथ करते दिखाई दिए थें। फिल्म के दूसरे भाग में इस कहानी को आगे बढ़ाया गया है, कि कैसे एबॉट परिवार इन क्रीचर्स का सामना दोबरा से करेगा।

कब होगी फिल्म रिलीज

सूत्रों की मानें तो फिल्म ए क्वाइट प्लेस दूसरा भाग 20 मार्च, 2020 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगा। अब देखना यह है कि फिल्म  अपने पहले भाग से कितने ज्यादा दर्शको का दिल जीत पाएगी। फिल्म का पहला भाग बेहद सफल हुआ था। सफलता कि बात की जाए तो फिल्म को imbd rating के अनुसार 7.4 रेटिंग मिली थी। फिल्म को कई अवार्ड्स स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड, अवार्ड्स AACTA इंटरनेशनल अवार्ड्स, AFI अवार्ड्स USA जैसे बड़े अवार्ड्स मिल चुके है।

आगे पढ़े –क्या ‘दबंग-3’ की रिलीज पर भी हो सकता है CAA प्रोटेस्ट का असर ?

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply