ए.आर. रहमान ने कपिल शर्मा से किया गाने का वादा

1 min


मनोरंजन और खेल की दुनिया के कुछ सबसे बड़े सितारे सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन के ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा रह चुके है। ये सभी कप्पू के गेस्ट बनकर दर्शकों का मनोरंजन करते रहे हैं। हालांकि, इस बार कपिल ने अपने शो में संगीत के उस्ताद ए.आर.रहमान की मेजबानी कर नया कीर्तिमान रचा है। यह पहली बार है, जब रहमान किसी टेलीविजन शो में शामिल हुये हैं।

रहमान ने कपिल के साथ कई रोचक किस्से भी साझा किये। रहमान ने कहा कि उन्होंने सुन रखा है कि कपिल एक अच्छे गायक भी हैं और इसलिए उनसे कुछ गाने के लिए कहा। कपिल ने शरमाते हुये उनकी बात मान ली और बेहद लोकप्रिय पंजाबी लोक गीत ‘हीर‘ की खूबसूरत पंक्तियां गुनगुनाईं।

कपिल की आकर्षक आवाज सुनने और उनके गायिकी के अलग अंदाज को देखकर, रहमान मंत्रमुग्ध हो गये और उन्होंने फौरन कपिल के साथ एक असाइनमेंट पर काम करने का वादा कर डाला। इस विषय में पूछे जाने पर कपिल ने अपने खुश कर देने वाले अंदाज में कहा, ‘‘मुझे गाना पसंद है। जब भी हम शूटिंग कर रहे होते हैं और मुझे मौका मिलता है तो मैं पूरे दिल से गाता हूं। हमारे शो में गेस्ट के रूप में कई गायक और कंपोजर्स आ चुके हैं। पर सच कहूं तो रहमान जैसे संगीत उस्ताद द्वारा मेरे गाने की प्रशंसा किये जाने से मैं वाकई में मैं बहुत खुश हूं। मुझे यह सुनकर बहुत अच्छा लगा कि वे मुझे गाना गाने का मौका देंगे।‘‘


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये