ए.आर. रहमान ने ‘द वॉयस’ के एक प्रतियोगी की सालभर की संगीत शिक्षा का बीड़ा उठाया

1 min


बेहद चर्चाओं के बीच स्‍टारप्‍लस का ब्‍लॉकबस्‍टर सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वॉयस’ शुरू हुआ और लोगों की उम्‍मीदों पर खरा उतरा। इस शो में सुपरगुरु के रूप में ए.आर. रहमान, कोचेस के रूप में जाने-माने म्‍यूजिशयन अदनान सामी, हर्षदीप कौर, कनिका कपूर और अरमान मलिक का दिलकश कॉम्बिनेशन है। कमाल के सिंगिंग टैलेंट के साथ इस शो की होस्‍ट के रूप में खूबसूरत दिव्‍यांका त्रिपाठी ने इसे और भी आकर्षक तथा अद्भुत बना दिया। सोने-सा दिल रखने वाले ए.आर रहमान ने एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखायी है, जब वह एक प्रतियोगी को एक साल के संगीत की तालीम की पेशकश करते नज़र आये।

आगामी एपिसोड में इस शो के एक प्रतियोगी अमन ने सुपरगुरु को प्रभावित कर दिया, भले ही कोचेस की चेयर उनकी तरफ नहीं मुड़ी। ए.आर रहमान को उस प्रतियोगी में प्रतिभा नज़र आयी, जिन्‍हें आर्थिक समस्‍याएं हैं और उन्‍होंने तुरंत ही उनकी मदद का जिम्‍मा उठाया। इस बारे में अपनी बात रखते हुए संगीत के उस्‍ताद ने कहा, ‘’अमन में सिंगिंग का असली टैलेंट है। मुझे सही मायने में चेन्‍नई में उनके एक साल की संगीत की तालीम देने में मदद करना अच्‍छा लगेगा।‘’

सुपरगुरु ए.आर.रहमान का यह अंदाज निश्चित रूप से उन्‍हें हर किसी का और भी चहेता बनायेगा। स्‍टारप्‍लस के ‘द वॉयस’ ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस और कोचेस के बीच की तालमेल से दर्शकों की सही नब्‍ज़ को पकड़ा है।

देखिये, ‘द वॉयसप्रत्‍येक शनिवार और रविवार, रात 8 बजे केवल स्‍टारप्‍लस पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये