कैसा बना माहौल जब ए आर रहमान की रिक्वेस्ट पर अदनान सामी ने बजाया प्यानो

1 min


अदनान सामी दुनिया के सबसे तेज़ प्यानो प्लेयर हैं। उनसे तेज़ प्यानों कोई नहीं बजा सकता। उनके नाम फासटेस्ट कीबोर्ड प्लेयर का रेकॉर्ड भी है। भारतीय नागरिकता के बाद से अदनान सामी की फैन फॉलोविंग दिन दूनी रात चौगनी बढ़ी है। पर क्या आप सोच सकते हैं कि उनके करोड़ों फैंस में से एक फैन म्यूजिक माइस्ट्रो ए आर रहमान भी हैं।

जी हाँ, एक रीऐलिटी शो में गेस्ट के रूप में आए ए आर रहमान ने जब अदनान सामी को प्यानों बजाने के लिए रिक्वेस्ट की तो उनका चेहरा खिल गया। ए आर रहमान संगीत के मामले में भारत की शान हैं। वो इकलौते संगीतकार हैं जो हॉलिवुड के सबसे बड़े फिल्म अवॉर्ड ऑस्कर को जीतकर आए हैं। कुछ समय पहले रहमान की एक फिल्म म्यूज़िकल फिल्म भी रिलीज़ हुई थी लेकिन लॉकडाउन के कारण वो कोई खास बिजनेस कर नहीं पाई। इस रीऐलिटी शो में रहमान के कहने पर, देखिए भाग्यश्री के साथ तबले की जुगलबंदी पर अदनान सामी ने कैसा प्यानों बजाया।

जी आपने जो देखा उसपर भले ही आपकी आँखें, विश्वास न करें, भले ही आपको लगे कि ये कोई कैमरा टेक्निक है जिससे अदनान सामी की उंगलियों को तेज़ कर दिया गया है पर ऐसा बिल्कुल नहीं है। ये जादुई उंगलियाँ और ये बेहतरीन संगीत पूरी तरह अदनान सामी की ही देन है।

सिद्धार्थ अरोड़ा ‘सहर’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये