फैंस की डिमांड पर अक़ासा लेकर आती हैं नैयो का रिप्राइज्ड वर्ज़न

1 min


Jyothi Venkatesh
पॉप क्वीन, अक़ासा और प्रतिष्ठित रैपर, रफ्तार ने हाल ही में अपने पहले संगीत सहयोग “नैय्यो” को रिलीज किया था जिसकी काफी चर्चा की जा रही है। चुकीं यह गाना लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है इसीलिए सोनी म्यूज़िक इंडिया ने इसके नए वर्जन को रिलीज किया। इस गाने में पॉप क्वीन  अक़ासा परफॉर्म करते हुए नज़र आएंगी।
दिलचस्प बात यह है कि ओरिजनल सॉन्ग मिलेनियल  रोमांस और रिलेशनशिप ड्रामा की अशिष्टता के बारे में है । जब की नया संस्करण एक लड़की के दिल के टूट जाने पर आधारित है। इस गाने की खास बात यह है कि ये पॉप गानों से हटकर आर एंड बी या कहें ब्लूज किस्म के गानों को पेश करता है.अक़ासा ने गाने की फिर से कल्पना की और फिर विश्वासघात और दिल टूटने से होने वाले आक्रोश और पीड़ा को इस गाने केज़रिए व्यक्त किया है। AKASA यह गाना लोग बार बार सुनना पसंद करेंगे।
अक़ासा का मानना है कि ” नैय्यो मेरे लिए बहुत खास गाना है। यह गाना  गीतकार और संगीतकार के रूप में मेरी शुरुआत को चिह्नित करता है और अब मुझे लगता है कि यह एक उपहार की तरह है जो हमेशा देता रहता है।अपने व्यक्तिगत ड्रैमेटिक हार्टब्रेक से को ध्यान में रखते हुए मैंने  ” हुन में तेरे नाल नै ते,मेरे नाल वी तू नैयो’ यह लिखा था। हालाकि ओरिजनल सॉन्ग बहुत ही मजेदार, ड्रामा से भरपूर ,नखरीले किस्म का है पर इसके बोल मेरे दिल के बहुत करीब है, इसलिए मैं चाहती थी कि इसका नया संस्करण भावनाओं से भरपूर हो। वैसे भी हर किसी के पास रफ्तार नहीं जो ब्रेकअप के बाद पैच अप कर दे। यह गाना उन सभी लोगों के लिए है जिनका दिल टूटा है। “
सोनी म्यूज़िक इंडिया द्वारा रिलीज़ यह गाना नैयो (reprise) को पॉप क्वीन अक़ासा ने अपनी आवाज़ दी है और इस नए वर्ज़न कि कल्पना की है।यह गाना अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।

Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये