मूवी रिव्यू: ग्लैमरस थ्रिलर लेकिन वल्गर नहीं ‘ए स्कैंडल’

1 min


रेटिंग**

ईशान त्रिवेदी की फिल्म ‘ए स्कैंडल’ लालसा, स्वार्थ तथा कुछ गलतियों को उजागर करती ऐसी फिल्म हैं जिसे ग्लैमरस थ्रिलर नाम दिया जा सकता है ।

कहानी

जॉनी बवेजा यानि विभू अपनी गर्लफ्रैंड कोया तथा दो दोस्तों के साथ नैनीताल कोया के मौसा मानव कौल के यहां आता है। दरअसल ये चारों फिल्म कोर्स कर रहे हैं। यहां उन्हें पता चलता है कि मानव कौल की नो साल की बेटी झील में डूब कर मर जाती है। मानव अपनी बेटी को बहुत प्यार करता है। उसे उसकी मरी हुई बेटी दिखाई देती है। विभू मानव पर फिल्म बनाना स्टार्ट करता है तो उसे पता चलता हैं कि अचानक उसमें कितने ही परिवर्तन आने शुरू हो गये हैं। वो कई बार इन्सान से शैतान बनता दिखाई देता है। कोया विभू को मानव पर फिल्म बनाने से रोकती हैं तो उसे लगता कि कोया का उसके मौसा के साथ कुछ न कुछ चक्कर है। इसके अलावा एक टर्न उस वक्त आता हैं जब अचानक कोया का दोस्त प्रबल उसे अपने प्रेम का इजहार करने लगता है। बाद में कोया का पारिवारिक व्याभिचार किस प्रकार उजागर होता है ।

 A scandall

निर्देशन, अभिनय, संगीत

बेशक कहानी काफी दिलचस्प हैं लेकिन उसे उस तरह आधार नहीं दिया जा सका। कितनी जगह किरदार कन्फयूजन पैदा करते हैं। नैनीताल का सौंदर्य कैमरे में बड़ी शाइस्तगी से कैद किया गया है। गीतों का फिल्मांकन भी सुंदर है। रीथ मजूदार बेहद सुंदर हैं उसने एक्सपोज भी किया है लेकिन वो वल्गर नहीं लगता। जॉनी बवेजा ने भी अपने रोल के साथ न्याय किया है। मानव कौल एक कुशल अदाकार हैं उनके अभिनय में कई रंग देखने को मिलते हैं ।अगर स्क्रिप्ट पर थोड़ा और ध्यान दिया जाता तो फिल्म काफी दिलचस्प बन सकती थी ।

क्यों देखें

सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होने के नाते दर्शक इसे पसंद कर सकते हैं ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये