Bigg Boss-13, Day-52: घर में हुआ एक शॉकिंग बदलाव, अब रश्मि कर रही हैं आसिम का सपोर्ट

1 min


A Shocking Development, Rashami Changes Sides, Supports Asim

बेटी की शादी का टास्क ’आखिरकार समाप्त हो जाता है और भाऊ घोषित करता है, कि पारस शहनाज़ के लिए सही जीवन साथी है, जिससे उनकी टीम विजेता बन जाती है। बहुत सारे नाटक और झगड़े के बाद टास्क समाप्त हो जाता है और प्रतियोगी अपने-अपने समूहों में बैठकर दिन का विश्लेषण करने की कोशिश करते हैं और चर्चा करते हैं कि क्या काम किया और क्या नहीं किया। इस बातचीत के दौरान, सिद्धार्थ ने देवोलीना से एक मुद्दा उठाया और स्पष्ट किया, कि क्या उसने रश्मि को बचाने और भाऊ को घर का कप्तान बनाने की उनकी राय पर टिप्पणी की थी। देवोलीना अपने रुख को स्पष्ट करने की कोशिश करती है और उसे बताती है कि शेफाली के साथ उसकी यह सिर्फ बातचीत थी और यह एक धारणा थी। जब शेफाली स्थिति को हल करने की कोशिश करती है, तो असीम अंदर आता है और सिद्धार्थ के बारे में एक बदसूरत खेल खेलने के बारे में एक बात साबित करने की कोशिश करता है। स्थिति अनुपात से बाहर हो जाती है और सिद्धार्थ और असीम के बीच झगड़ा हो जाता है।

Bigg Boss_Day 52
Bigg Boss_Day 52

वे एक-दूसरे को धक्का देते हैं और यह देवोलीना को परेशान करता है। यह मानते हुए कि विशाल वह था जिसने सिद्धार्थ के साथ यह जानकारी साझा की थी, जो उनके बीच एक स्पष्ट बातचीत थी, वह प्रतिशोध लेती है। परेशान देवोलीना का कहना है कि वह कभी भी उस पर भरोसा नहीं करेगी। विशाल भ्रमित होने के लिए रश्मि और देवोलीना पर गुस्सा करता है और उनके शब्दों का उच्चारण करता है। जब घरवाले दिन का काम खत्म कर लेते हैं, तो असिम के बीच एक और अप्रत्याशित लड़ाई होती है। शेफाली लड़ाई को सुलझाने की कोशिश करती है लेकिन पारस और माहिरा ने प्रतिक्रिया देने के लिए आसिम को लगातार प्रहार कर आग में घी डालने का आरोप लगाया।

Bigg Boss_Day 52
Bigg Boss_Day 52

बिग बॉस की कंटेस्टेंट के रूप में टैग की गई आरती ने घोषणा की कि सिद्धार्थ उनकी प्राथमिकता हैं लेकिन फिर भी वह स्वतंत्र रूप से खेलती रहेंगी और हमेशा जो सही होगा, उसके साथ खड़ी रहेंगी। पारस और शेफाली भी लड़ते हैं, क्योंकि पारस का कहना है कि वह है जिसने असीम को आवश्यकता से अधिक महत्व दिया है, जिसने अहंकार का निर्माण किया है। शेफाली इस बात पर सहमत होने से इंकार कर देती है और हिमांशी इस बातचीत में अपना दृष्टिकोण दिखाते हुए बीच में आ जाती है। लड़ाई सीमा से बाहर हो जाती है, जब भाऊ पारस को वापस बाहर करने के लिए कहता है और हिमांशी से बेरहमी से बात नहीं करता है या उसे किसी भी तरीके से छूता है। इसके बीच में, सिद्धार्थ और असीम शांत हो जाते हैं और समग्र स्थिति फ़िज़ूल हो जाती है।

Bigg Boss_Day 52
Bigg Boss_Day 52

अगले दिन प्रतियोगी ‘तू खीच मेरी फोटो’ गीत पर डांस करते हुए सुबह उठते हैं, जो आगामी कप्तानी कार्य की ओर संकेत करता है। बीच के दिनों में, बिग बॉस ने घोषणा की कि जब से पारस की टीम जीती है, उनकी टीम के दो सदस्य और शहनाज़ की टीम के दो सदस्य कप्तानी के दावेदार होंगे। यह भी घोषणा की जाती है, कि जो कप्तान बन जाता है उसे एक और व्यक्ति को प्रतिरक्षा करने की शक्ति मिलती है। प्रतियोगियों ने अपने सह-प्रतियोगियों को नामित करने से पहले सभी क्रमपरिवर्तन और संयोजनों में रणनीति बनाने की कोशिश की। पारस की कप्तानी कार्य को समाप्त करने और शहनाज़ को कप्तान बनाने की रणनीति व्यर्थ हो जाती है, जब बिग बॉस कुछ अकल्पनीय करता है।

Synopsis Day 52
Synopsis Day 52, Bigg Boss-13

इस गिरावट से सबसे ज्यादा फायदा किसे होगा? क्या रश्मि, आसिम के नए समूह में एक जगह हासिल कर पाएगी?

और पढ़ें- Bigg Boss-13: टास्क के लिए विशाल आदित्य सिंह क्रॉस-ड्रेसेस में बने पारस के लिए मौसी

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये