कोरोना कॉलर ट्यून बंद कराने के लिए एक सोशल मीडिया यूजर ने Amitabh Bachchan को की अपील, बिह बी ने दिया यह जवाब

1 min


Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) इन दिनों खबरों में बने हुए हैं. कुछ ही दिन पहले उन्होंने चाय पर एक कविता अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. जिसको लेकर तृषा अग्रवाल, जो की एक सोशल मीडिया यूजर है. उन्होंने अमिताभ बच्चन को टैग कर लिखा कि जो कविता उन्होंने पोस्ट की है वो उनकी है. इसके बाद लोगों ने अमिताभ बच्चन को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

इसके बाद बिग बी ने तृषा को टैग कर एक दूसरा पोस्ट शेयर किया और उनसे मांफी मांगी है. बिग बी ने लिखा- Tisha जी , मुझे अभी अभी पता चला की एक ट्वीट जो मैंने छापा था वो आपकी कविता थी. मैं  क्षमा प्रार्थी हूँ, मुझे ज्ञान नहीं था इसका! मुझे किसी ने मेरे Twitter या मेरे WhatsApp पर ये भेजा, मुझे अच्छा लगा,और मैंने छाप दिया. मई माफ़ी चाहता हूँ.”

यह मामला तो वहीं रूक गया लेकिन एक अन्य ट्विटर यूजर “क्षमा त्रिपाठी” ने बिग बी को टैग करते हुए एक पोस्ट किया है. उन्होंने अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) से अपील की वह कोरोना वायरस वाला कॉलर ट्यून लोग परेशान हो चुकी है. बिग बी के फैंस ने कॉलर ट्यून बंद कराने की गुजारिश की है.

Amitabh Bachchan

क्षमा ने लिखा कि “हम आपकी ईमानदारी और कन्फेशन को प्यार करते हैं और यही वजह है कि आपको बिग बी कहते हैं. बस अब वो कोरोना कॉलर ट्यून और बंद करवा दीजिए.”

इसपर अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि “मैं देश, प्रांत और समाज के लिए जो भी करता हूं, वो निशुल्क करता हूं. आपको कष्ट हो रहा हो तो मैं क्षमा प्रार्थी हूं, लेकिन ये विषय मेरे हाथों में नहीं है.”

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये