एक सोशल मीडिया यूजर ने पाँच मिनट में लिखी फिल्म Krrish 4 की स्टोरीलाइन

1 min


Krrish 4

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने हाल ही में कृष के 15 साल पूरे होने की खुशी जाहिर करते हुए अपनी नई फिल्म कृष 4 की ऑफिशियल अन्नाउंसमेंट करते हुए एक शॉर्ट टीजर शेयर किया था।

अब एक सोशल मीडिया यूजर Sambit ने 5 मिनट के अंदर कृष 4 की स्टोरी लिख ली है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा- “पांच मिनट में मैंने कृष 4 की स्टोरीलाइन लिख ली है। राकेश रोशन कभी ऐसा नहीं कर पाएंगे।”

इसके साथ ही Sambit के एक तस्वीर शेयर की है जिसमें आप फिल्म की स्टोरीलाइन लिखी देख सकते हैं। स्टोरीलाइन में लिखा है- “नसीरउद्दीन शाह पास्ट से साल 2022 में कृष्णा से टाइम मशीन के जरिए बदला लेने आए हैं। वो एक सुपरविलन बन चुके हैं और कोई मिल गया से कुछ एलिन को बंदी बना रखा है। साल 2022 में आकर वो कृष्णा और प्रिया का बच्चा किडनेप कर फिर से 2006 में पहुंच चुके हैं। कृष्णा एक टाइम मशीन बनाता है और 2006 में कृष्णा और प्रिया अपने बच्चे को बचाने जाते हैं। बहुत लड़ाई के बाद नसीरउद्दीन कृष को केप्चर कर लेते हैं। फिर प्रिया 2006 में हेल्पलेस महसूस करती है जिसके बाद जादू उसे सुपर पावर देता है ताकि वो अपने पति और बच्चे को बचा सकते। इसके बाद वो विलन से लड़ती है और कृष्णा अपने बच्चे को जादू की मदद से बचाकर नसीरउद्दीन के किंगडम और टाइम मशीन को बर्बाद कर देती है।”

इस स्टोरीलाइन पर ऋतिक रोशन ने कमेंट कर लिखा- “इमेजिनेशन100”

बात करें कृष 4 की तो सबसे ऋतिक ने फिल्म की अन्नाउंसमेंट की है तबसे फैंस फिल्म के रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये