रिऐलिटी शो में ये वीडियो देखकर पड़े अनुराग बसु

1 min


दर्शकों को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के किड्स डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ में क्रिएटिव डायरेक्टर व मजाकिया अनुराग बसु का एक दूसरा पहलू देखने को मिलेगा। अनुराग के पुराने दोस्त व पड़ोसी संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती ने एक खास वीडियो संदेश साझा किया जिसमें उन्होंने अनुराग व उन यादों के बारे में बताया जो वे दोनों साझा करते हैं। इस संदेश को देखने के बाद शो के जजों में से एक अनुराग बसु की आंखों में आंसू आ गए।

प्रीतम दा ने कहा, “मैं अनुराग को 1998 से जानता हूं, जब मैं पहली बार मुंबई आया था, 2004 में जब हम पड़ोसी बने तो हमारा कामकाजी संबंध दोस्ती में बदल गया। अनुराग अपने आकर्षण से किसी को भी दोस्त बना सकता है और यह सबसे हमारे बीच मौजूद सबसे शरारती व्यक्ति है। वह सबसे ज्यादा परवाह करने वाला व्यक्ति भी है। उसके साथ रहने पर बहुत कम ही बोरियत लगती है। अपने चेहरे पर एक मुस्कान के साथ, वह किसी को भी उनके बुरे वक्त में भी हंसा सकता है। मैं खुश हूं कि मुंबई आने पर मैं अनुराग से मिला।”

अनुराग बसु के लिए यह काफी सरप्राइज था क्योंकि वह इसकी उम्मीद नहीं कर रहे थे। यह बताते हुए अनुराग की आंखों में आंसू आ गए कि उनके बीच केवल एक बार ही बहस हुई थी और वह भी चुपचाप गले लगाने व माफी मांगने से हल हो गई थी।

सेट से जुड़े एक स्रोत ने बताया, “अनुराग बसु सेट पर सबसे प्रसिद्ध शरारती लोगों में से एक हैं। वह हर किसी को खूब हंसाते हैं और मजाक भी खूब करते हैं। अपने नजदीकी दोस्त का संदेश मिलने पर वह बहुत जल्दी भावुक हो गए थे जबकि उन्होंने उनके साथ अपने कुछ पलों के बारे में भी बताया।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये