इरफान खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर ,अमिताभ से लेकर अजय देवगन समेत इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

1 min


इरफान खान के निधन

इरफान खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, बॉलीवुड सितारों ने जताया दुःख

अपने बेजोड़ अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर इरफान खान अब हमारे बीच नहीं रहे। बुधवार सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनका निधन हो गया। उन्हें करीब एक सप्ताह पहले कोलोन इन्फेक्शन के चलते वहां एडमिट कराया गया था और वे आईसीयू में भर्ती थे। साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। उनके निधन से पूरे फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गई। अमिताभ बच्चन समेत कई कलाकारों ने उनके यूं असमय चले जाने को बॉलीवुड के लिए बड़ा नुकसान बताया है।

अमिताभ बच्चन ने दी श्रद्धांजलि

इरफान खान के निधन

Source – Twitter

अमिताभ बच्चन ने शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘अभी-अभी इरफान खान के निधन की खबर मिली… ये सबसे परेशान करने वाली और दुखद खबर है… एक अविश्वसनीय प्रतिभा… एक महान सहयोगी… सिनेमा की दुनिया के जबरदस्त योगदानकर्ता… एक बहुत बड़ी जगह खाली बनाकर.. हमें बहुत जल्दी छोड़ गए… प्रार्थनाएं और दुआएं।’

आप लगातार लड़े – शूजित सरकार

इरफान खान के निधन

Source – Twitter

फिल्ममेकर शूजित सरकार ने इरफान को श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर पर लिखा है, ‘मेरे प्रिय मित्र इरफान। आप लड़े और लड़े और लड़ते रहे। मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा.. हम फिर से मिलेंगे.. सुतापा और बाबिल के प्रति संवेदना.. आपने भी लड़ाई लड़ी, सुतापा आपने इस लड़ाई में हर संभव मदद की। शांति और ओम शांति। इरफान खान को सलाम।’

उन्होंने जो जादू पर्दे पर उतारा

इरफान खान के निधन

Source – Twitter

फरहान अख्तर ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- इरफान खान वास्तव में एक दयालु अभिनेता थे और उन्होंने जो जादू पर्दे पर उतारा, वह अब हम नहीं देख पाएंगे। आप बहुत जल्दी चले गए।

भगवान आपकी आत्मा को शांति दे – उर्मिला मातोंडकर

इरफान खान के निधन

Source – Twitter

उर्मिला मातोंडकर ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- #IrrfanKhan के निधन के बारे में जानकर गहरा दुःख हुआ। एक बेहतरीन कलाकार। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। आप हमेशा याद आएंगे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।

रो पड़े अनुपम खेर

इरफान खान के निधन

 

इरफान खान के निधन

 

इरफान खान के निधन

Source – Twitter

और पढ़ेंः अब इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं अंग्रेज़ी मीडियम मूवी, सिनेमाघरों में नहीं होगी रिलीज़

SHARE