‘दिल ही तो है’ में… घायल दिल को मिली प्यार की दवा

1 min


ग्लैमरस, अतिरंजित, भावनाओं से भरपूर और आकर्षित करने वाला पॉटबोइलर, कुछ ऐसे शब्द हैं जिनका इस्तेमाल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की नवीनतम पेशकश ‘दिल ही तो है’ के वर्णन में किया जा रहा है। बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का इस शो में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं टीवी जगत की दिल की धड़कन कहे जाने वाले करण कुंद्रा और उनके साथ दिखाई देंगी न्यूकमर योगिता बिहानी। करण रित्विक नून का किरदार निभाते नजर आएंगे, जबकि योगिता डॉ. पलक शर्मा का। जब रित्विक का घायल दिल पलक का सच्चा प्यार पाता है तो वह सारी बाधाओं से जूझकर सभी सीमाओं को तोड़ देता है और इस प्रेम गाथा को उसका भव्य अस्तित्व देता है।

दिल्ली की हलचल-भरी पृष्ठभूमि पर आधारित शो में विख्यात नून परिवार मुख्य आकर्षण का केन्द्र है, जिन्हें न केवल सत्ता बल्कि विरासत के लिए भी जाना जाता है। हालांकि, हर लड़की की चाहत में बसने वाला रित्विक नून एक कासानोवा है। उसका मानना है कि लड़कियों को उसकी संपत्ति और पैसा आकर्षित करता है, दिल नहीं। दूसरी तरफ, डॉ. पलक शर्मा उन सभी धारणाओं को तोड़ती है जो रित्विक ने महिलाओं के बारे में बना रखी हैं। वह एक मेहनती, स्व-प्रेरित, करियर-ओरिएंटिड लडकी है, जो सिर्फ खुद पर यकीन करती है।

क्या होगा जब परस्पर-विरोधी विचार रखने वाले यह दो व्यक्ति आमने-सामने होंगे? क्या पलक, रित्विक के उस घाव को भर पाएंगी, जो वह कई बरसों से अपने दिल में संजोये हैं? क्या रित्विक पलक के लिए समय की कसौटी पर खरा उतरेगा?

‘दिल ही तो है’ के अन्य कलाकार भी जबरदस्त हैं। विजयपथ नून की भूमिका में बिजय आनंद नजर आएंगे तो ममता नून की भूमिका में पूनम ढिल्लों। कुछ अन्य भूमिकाओं की बात करें तो ऋषभ नून की भूमिका में अक्षय डोगरा व सांची नून की भूमिका में सुदीपा सिंह, शिवम नून की भूमिका में गौतम आहूजा और सेतु की भूमिका में अस्मिता सूद नजर आएंगी।

कोट्स

दानिश खान, ईवीपी और बिजनेस हेड, सेट

“हम ‘दिल ही तो है’ के लिए एकता कपूर और बालाजी के साथ एक बार फिर काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। यह एक बहुत अलग शो है। दर्शकों को इसके जरिये ऐसी कहानी मिलेगी, जिसका पूरा परिवार साथ बैठकर आनंद ले सकता है। यह शो भारतीय टेलीविजन पर ताजा कहानियां लाने की सेट की प्रतिबद्धता को एक बार फिर मजबूती देता है। हमें यकीन है कि दर्शक एडिटोरियल ऑथेंटिसिटी और विजुअल डिलाइट, दोनों का आनंद लेंगे।”

एकता कपूर, जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर, बालाजी टेलीफिल्म्स

 “मैं सोनी के साथ इस एसोसिएशन को लेकर उत्साहित हूं। चैनल हमेशा की तरह गर्मजोशी और स्वागतयोग्य हैं। इस बार यहां कुछ अद्वितीय और बिल्कुल अलग होने जा रहा है। हमारी प्रेम कहानी, ‘दिल ही तो है’ एक 2018 की कहानी है जो बरसों पुरानी फैमिली स्टोरी पर आधारित है, जिसमें यह माना जाता है कि जिस परिवार में सभी सदस्य एक-दूसरे को स्वीकार करें, वह एक साथ रहता है।”

दिल ही तो है महागाथा को विस्तार से अनुभव करने के लिए ट्यून इन करें सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन 18 जून से हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये