आदर जैन और जैकी श्रॉफ की फिल्म हैलो चार्ली का ट्रेलर हुआ रिलीज

1 min


आदर जैन

आदर जैन और जैकी श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म “हैलो चार्ली” का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में दिखाया गया कि एक साधारण सा छोटे शहर के लड़के को एक काम दिया जाता है। एक गोरिल्ला को ट्रक से मुंबई से Diu लेकर जाने का। लेकिन चार्ली को पता ही नहीं है कि गोरिल्ला के भेस में एक बिलियनअलर है जो मुंबई से भाग रहा है।

इस दौरान रास्ते में कई सारी अनस्पेकटेड चीजें होती है जो काफी मजेदार है। ये एक कॉमेडी फिल्म है जो 9 अप्रैल 2021 को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में जैकी और आदर के अलावा शलंका पंडित, इलनाज़ नोरोज़ी और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म पंकज सरास्वत द्वारा डायरेक्ट की गई है। फिल्म रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस की गई है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए आदर जैन ने कहा “मैं सुपर रोमांचित हूं कि ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो चुका है और दर्शक  हैलो चार्ली की दुनिया की एक झलक देख सकते हैं। मेरे पास जैकी सर, फरहान सर, रितेश सर, पंकज सर, श्लोका और बाकी सभी जो टीम का हिस्सा थे, के साथ काम करने में बहुत अच्छा समय था। हमने इस फिल्म को पूरी शिद्दत और ईमानदारी के साथ बनाया है और हमें उम्मीद है कि सभी को ट्रेलर के साथ-साथ फिल्म का भी आनंद मिलेगा।”

 

SHARE

Pragati Raj