अभिनेत्री अहाना कुमरा निकली लंदन

1 min


अहाना कुमरा अपनी अगली फिल्म की शूटिंग लंदन, यूके में शुरू करने जा रही हैं।  जबकि फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन यह एक क्राइम थ्रिलर होगी और इसमें अहाना एक दिलचस्प भूमिका में नजर आएंगी।

जैसा कि प्रशंसकों को एक आधिकारिक घोषणा का इंतजार है, अहाना इस नए उद्यम के लिए काफ़ी उत्साहित है जिसकी शुरवात वह करने जा रही है। विभिन्न तरह की भूमिकाएं करने के बाद अब यह नया वेंचर काफी यूनिक और दिलचस्प होने वाला है। उसी के बारे में बात करते हुए, अहाना अपना उत्साह जाहिर करते हुए कहती है कि, “मैं ऐसे कठिन  समय में भी अपना काम करना जारी रखने के लिए बेहद आभारी हूं, खासकर एक ऐसी फिल्म में जिस पर मैं दृढ़ता से विश्वास करता हूं और एक ऐसा चरित्र जो मैंने पहले कभी नहीं किया है।  मैं लंदन में एक महान कलाकारों और परियोजना से जुड़े प्यारे लोगों के साथ शूटिंग करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

इस बीच, अहाना ने  लगातार सभी माध्यमों में काम किया है और लिपस्टिक अंडर माय बुर्का, खुदा हाफ़िज़ जैसी फिल्मों और एजेंट राघव – क्राइम ब्रांच, युद्ध जैसी टीवी श्रृंखलाओं में अपनी भूमिकाओं के लिए घर घर में लोकप्रिय हैं।  उसने कई वेब शो जैसे फॉरबिडन लव, यूवर्स ट्रूली, मर्जी, कॉल माय एजेंट आदि में भी काम किया है।

अभिनेत्री ने  अब तक जो भी काम किया है उसमे उनके अदाकारी की हमेशा तारीफ़ हुई है , इससे हमें यकीन है कि प्रशंसक अभिनेत्री के इस नए प्रोजेक्ट के बारे में भी उतने ही उत्साहित हैं और अभिनेत्री को प्रोत्साहित करते रहेंगे।


Mayapuri