आखिर कौन है रीम की इस मोहक मुस्कान की वजह?

1 min


Reem Shaikh

ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो ‘तुझसे है राब्ता’ अपनी दिलचस्प कहानी और कल्याणी (रीम शेख) एवं मल्हार (सेहबान अज़ीम) जैसे किरदारों के शानदार चित्रण के चलते सभी दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। मल्हार द्वारा कल्याणी को गोली मारने के बाद हाल ही में शो में 5 साल का लीप आया है और अब इसकी कहानी दर्शकों में खासी दिलचस्पी जगा रही हैं। लीप के बाद जहां मल्हार की जिंदगी पूरी तरह बदल गई है, वहीं कल्याणी एक आईएएस ऑफिसर बनकर लौटी है, जहां उसे पता चलता है कि उसकी जिंदगी के प्यार यानी मल्हार की शादी किसी और से हो चुकी है। तब से इस शो में जबर्दस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस शो के आने वाले एपिसोड्स में कल्याणी यह पता लगाने में जुट जाएगी कि मोक्ष (मल्हार और संपदा का बेटा) जिंदा है या नहीं। अब यह शो बड़ी खूबसूरती से हमें कल्याणी के जज्बात और संघर्ष दिखाएगा, जिसमें वो सच का पता लगाने की कोशिश करती है।

इस समय इस शो की कहानी काफी गंभीर हो गई है, और ऐसे में शूटिंग के दौरान सेट का माहौल भी कलाकारों के लिए उदासीन और तनाव भरा होना लाजमी है। लेकिन इन दिनों दर्शकों के चहेते कल्याणी और मल्हार सेट पर एक छोटे-से प्यारे पपी के साथ मजेदार वक्त गुजारते नजर आ रहे हैं। इस पपी का नाम है ‘मैडम क्यूरी’, जो उनके चेहरों पर मुस्कान ला रही है। ‘शी ज़ू’ नस्ल के इस पपी ने सेट पर सभी के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर ‘कल-मा’ (कल्याणी और मल्हार) के फैंस का दिल भी जीत लिया है। ‘तुझसे है राब्ता’ की लीड जोड़ी-रीम शेख और सेहबान अज़ीम ने इन खुशनुमा पलों की तस्वीरें खींचकर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर की हैं, जिसमें दोनों बी-टाउन के इस सबसे क्यूट लिटिल पपी का लाड़-प्यार करते नजर आ रहे हैं।

रीम शेख बताती हैं, “बीते कुछ समय से क्यूरी सेट पर खुशियां बिखेर रही हैं, जो हाल ही में एक साल की हुई है। वो मेरे एक करीबी दोस्त का पालतू पपी है, जो बड़ी उदारतापूर्वक इसे सेट पर लेकर आते हैं। इस समय हमें उसकी ज्यादा जरूरत पड़ रही है क्योंकि शूटिंग के दौरान हम काफी सीरियस सीक्वेंस कर कर रहे हैं। क्यूरी हमारे चेहरों पर मुस्कान ले आती है और शूटिंग का सारा तनाव दूर करने में हमारी मदद करती है। यहां तक कि हमारे कुछ सहयोगी कलाकार, जिन्हें कुत्तों से डर लगता है, उनका भी क्यूरी के साथ एक खूबसूरत रिश्ता बन गया है। वैसे, अब मैं कह सकती हूं कि भले ही आप कैसा भी महसूस करें, आप से प्यार करने के लिए एक लिटिल पपी हमेशा आपके पास है। मैं कभी-कभी उसे अपने घर भी ले जाती हूं।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये