एसएस राजामौली की RRR से क्या बाहर हुई आलिया भट्ट ?

1 min


आलिआ भट्ट , RRR

अजय देवगन के साथ फिल्म RRR में पहला साउथ डेब्यू करने वाली थी आलिया भट्ट

इन दिनों आलिया भट्ट के सितारे बुलंदियों पर है क्योकि 2020 में उनकी चार फिल्में रिलीज़ होने की तैयारी में है । हालांकि, कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण कुछ हफ्तों के लिए फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग रद्द कर दी गई है।आलिया का शेड्यूल अपनी फिल्मो की शूटिंग रुक जाने पर बिगड़ गया है और इसलिए ऐसी खबरें हैं कि एक्ट्रेस को एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड ‘RRR ‘ से बाहर होना पड़ सकता है।

आलिया भट्ट की हो सकती थी पहली साउथ डेब्यू

आलिआ भट्ट , RRR

Source – Thehansindia

आपको बता दे एसएस राजामौली की बहुचर्चित फिल्म RRR में आलिया भट्ट अपना पहला डिजिटल डेब्यू करने वाली थी। मगर अब खबर आ रही है कि आलिया इस फिल्म का हिस्सा नहीं होगी। आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई के लिए शूटिंग कर रही थीं, जब भारत में कोरोनावायरस का प्रकोप शुरू हुआ तभी अप्रैल तक के लिए गंगूबाई की शूटिंग को रोक दिया गया था और यहां तक ​​कि अप्रैल में RRR शूट करने के लिए उसका पहला शेड्यूल भी तय हो गया था। अब खबर है ,उन्होंने RRR छोड़ने का फैसला किया है।

क्या है फिल्म की कहानी

आलिआ भट्ट , RRR

Source – Imdb

साउथ डायरेक्‍टर एसएस राजामौली की अपकमिंग प्रोजेक्‍ट RRR पहले ही चर्चों में बनी हुई हैं कि इस फिल्‍म के जरिए अजय देवगन पहली बार साउथ फिल्‍मों में डेब्‍यू कर रहे हैं। RRR एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें भारत के स्‍वतंत्रता सैनिकों अलुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी दिखाई गई हैं। इन्‍होंने भारत को स्‍वतंत्रता दिलाने में ब्रिट‍िश राज के ख‍िलाफ मोर्चा खोला था। फिल्‍म में एन टी रामा राव जूनियर, राम चरण और अजय देवगन अहम किरदार में नज़र आएंगे। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषा में एक साथ रिलीज होने वाली है। खबरों की माने तो फिल्‍म में हॉलीवुड एक्‍टर्स रे स्‍टीवनसन, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी भी मेजर रोल निभाएंगे।’

आलिआ भट्ट , RRR

Source – Indiatoday

हालांकि, RRR के निर्माताओं ने चल रही अटकलों का तुरंत खंडन किया है। उन्होंने इन सब बातों को अफ़वाह बताते हुए कहा कि आलिया RRR का हिस्सा है और  उन्हें आश्वासन दिया है कि वह आरआरआर की शूटिंग के लिए अपनी तारीखों को समायोजित कर लेगी। पर इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले दिनों में ही पता चल सकता है।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

आलिआ भट्ट

Source – News18

वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अयान मुख़र्जी की ”ब्रह्मास्त्र ” में पहली बार रणबीर कपूर के साथ नज़र आएँगी। फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में हैं। फिल्म में मौनी रॉय भी हैं, जो विलेन के तौर पर दिखेंगी। नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और प्रतीक बब्बर भी फिल्म में आएंगे। इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई और करण जौहर की ”तख्त” में भी नज़र आएँगी।

ये भी पढ़ें- ‘जनता कर्फ्यू’ को मिला बॉलीवुड सेलेब्स का सपोर्ट, बिग बी समेत कई स्टार्स ने दिया रिएक्शन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये