‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में ज़फर की भूमिका में नज़र आएंगे आमिर दलवी

1 min


रुखसार बेगम (स्मिता बंसल) के स्कूल की काया बिलकुल पलटने वाली है क्योंकि ज़फर (आमिर दलवी) अपने शैतानी मिशन को पूरा करने और छात्रों को प्रशिक्षित करने के लिए अपना शासन चलाने वाला है। ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में जल्द ही एक भयानक लेकिन रोमांचित करने वाला ट्विस्ट देखने को मिलेगा, क्‍योंकि ज़फर – एक शक्तिशाली ऐय्यार, बगदाद में हेडमास्टर की ड्यूटी निभाते हुए दिखाई देगा।

अलादीन के ईमानदार प्रयासों के बावजूद भी, रुखसार अलादीन को स्कूल में दाखिला देने से हिचकिचाती है क्योंकि उसे ज़फर के शैतानी इरादों के बारे में पता है। वह अलादीन से बगदाद छोड़ने के लिए कहती हैं, और ज़फर स्कूल में प्रवेश करता है और हर किसी को हैरान कर देता है, वह खुद को स्कूल के प्रधानाध्यापक के रूप में घोषणा करते हुए सभी अधिकारों का नियंत्रण अपने हाथों में ले लेता है।

आमिर दलवी

स्कूल के नियम अब बदलेंगे क्योंकि ज़फर काले दीपक को हासिल करने के अपने मिशन को पूरा करने के लिए छात्रों को प्रशिक्षित करने के कुछ कठोर तरीके अपनाने जा रहा है, लेकिन अपने फायदे के लिए छात्रों का शोषण करने जा रहे ज़फर को रुखसार कैसे रोकेगी? रुखसार का अगला कदम क्या होगा?

ज़फर की भूमिका निभा रहे आमिर दलवी ने कहा, अलादीन: नाम तो सुना होगा अब एक मज़ेदार मोड़ की तरफ बढ़ रहा है क्योंकि ज़फर टीचर की नई भूमिका में नज़र आयेगा। इस एपिसोड के लिए इस गैंग के साथ शूटिंग करना बहुत ही मज़ेदार था। ट्रेनर के रूप में बदलना ज़फर के किरदार का एक नया पहलू है और इसे एक्‍स्‍प्‍लोर करना वाकई दिलचस्प था। मुझे यकीन है कि दर्शक आगामी एपिसोड्स का आनंद ज़रूर लेंगे क्योंकि ज़फर और रुखसार के काम करने का तरीका बिलकुल बदल जाएगा।

आमिर दलवी

रुखसार बेगम की भूमिका निभा रहीं स्मिता बंसल ने कहा, मेरे लिए शूटिंग पर यह हफ्ता बहुत ही व्यस्त और अनोखा रहा है। हमारा पानी में एक सीक्वेंस था जिसकी शूटिंग सभी के साथ करना बहुत ही मज़ेदार था और इसी के साथ मेरा रुखसार का किरदार एक बहुत ही कठिन परिस्थिति में फंसने वाला है। उसका अधिकार और उसके प्रिय छात्र उससे छीन लिए गए हैं क्योंकि ज़फर ने उन्हें प्रशिक्षित करने का निर्णय लिया है। यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि अपने छात्रों को ज़फर से बचाने के लिए रुखसार की अगली योजना क्या होगी। हर हफ्ते के साथ कहानी और भी ज़्यादा रोमांचक होती जा रही है और मैं अपने दर्शकों का इतना प्यार और सहयोग देने के लिए धन्यवाद करना चाहती हूं।

अधिक जानकारी के लिए, देखते रहिए अलादीन: नाम तो सुना होगा, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी सब पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये