‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान कर रहे हैं नया कारनामा, देखें फोटोज़

1 min


Aamir-khan-kiran-rao.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है । इस फिल्म में पहली बार आमिर के साथ अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में नज़र आए थे। फिल्म पर आमिर खान ने भी काफी पैसा लगाया था, लेकिन फिल्म फैंस की उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई । वहीं, इतनी बड़ी फिल्म फ्लॉप होने के बाद भी आमिर खान अपनी पर्सनल लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहे हैं ।

https://www.instagram.com/p/Bqm9jr_gaGc/

कार्टून कैरेक्टर बने आमिर

हाल ही में सोशल मीडिया पर आमिर खान की उनके परिवार के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं । इसमें वे अपने बेटे आजाद राव के साथ नजर आ रहे हैं । आमिर, किरण और आजाद तीनों ही कार्टून कैरेक्टर बने हैं । आमिर खान और उनकी पत्नी ने ये गेटअप अपने बेटे आजाद की थीम पार्टी के लिए लिया था ।  जिसमें सभी ने मिलकर खूब एन्जॉय किया। इस पार्टी में आजाद के फ्रैंड्स को भी इनवाइट किया गया था।

https://www.instagram.com/p/Bqm9teSAiAW/

फैमिली के साथ किया एन्जॉय

इन तस्वीरों को आमिर के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं । आमिर ने ब्लू और वाइट कलर की पैंट पहनी है जिसके अंदर हवा भरी है । साथ ही उन्होंने राक्षसों वाली हैट लगाई है और हाथ में एक प्यारा सा डॉगी लिया है। उनके साथ उनकी वाइफ किरण राव भी हैं जो पूरी तरह से मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं। किरण सफेद कपड़े पहन और हाथ में हथियार थामे Getafix का अवतार में हैं ।

https://www.instagram.com/p/Bqm9yHJArnO/

बेटे के लिए दी थीम पार्टी

आमिर खान के बेटे आजाद भूरी मूछों, लाल पैंट और ब्लैक कमीज के साथ Asterix बने हुए हैं। आमिर खान के बेटे की इस पार्टी में बच्चों की भीड़ दिखाई दे रही है। आमिर खान ने जो दूसरी तस्वीर शेयर की है उसमें बच्चों की लाइन लगी हुई है और वे उन्हें कुछ सर्व करते नजर आ रहे हैं ।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये