बेंगलुरु छेड़छाड़ मामले पर आमिर खान और सलीम खान ने बुलंद की आवाज़

1 min


बेंगलुरु में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का मामला अब सामाजिक संस्थाओं के अलावा बॉलीवुड भी इस घटना के खिलाफ आवाज उठाने लगा है। इस लिस्ट में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और सलमान खान के पिता सलीम खान के इस घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं।

हम आपको बता दे की 31 दिसंबर की रात बेंगलुरु के एमजी रोड और ब्रिगेड रोड पर नए साल का जश्न मनाने हजारों लोग इकट्ठे हुए थे उस समय मौके पर 1500 पुलिस वाले तैनात थे रात करीब 11 बजे सड़कों पर कुछ लड़कों ने युवतियों के साथ छेड़खानी की और उन पर भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया और जब पीड़ित युवतियों ने तैनात पुलिस वालों से मौके पर मदद मांगी तो, उन्होंने उनकी कोई मदद नहीं की व इसका वीडियो भी बहुत वायरल हो रहा है ।

वहीँ बॉलीवुड के दो नामी सितारे इस मामले में पहल करते हुए आगे आए हैं और इस मामले में अपनी आवाज़ भी बुलद की है जिनमे पहले हैं बॉलीवुड स्टार आमिर खान जिन्होंने राज्य सरकार और केंद्र सरकार से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की अपील की है। तो वही दूसरे हैं सलमान खान के पिता समील खान उन्होंने भी  पीएम मोदी से इस मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया।

आमिर खान ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस मामले पर काफी दुख जताया। आमिर ने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं हमारे समाज के लिए शर्म की बात हैं और केंद्र और राज्य सरकार को इस मामले में गौर करना चाहिए। जब कानून मजबूत होगा और न्यायपालिका तेज काम करेगी, तब बड़ा बदलाव आएगा।

वहीँ दूसरी ओर सलीम खान ने ट्वीट किया, ‘माननीय नरेंद्रभाई आपने बार-बार उल्लेख किया है कि भारत के युवा देश को आगे ले जाएंगे।

बेंगलुरु में युवकों ने जो कुछ किया है, वह एक शर्म की बात है। इस तरह के काम लगातार हर जगह हो रहे हैं। हम भी कभी युवा थे, लेकिन इस तरह की चीजें कभी नहीं हुईं।’

सुपरस्टार सलमान खान के पिता ने आगे लिखा, ‘नरेंद्र भाई, युवाओं की शक्ति दुधारी होती है। यह किसी भी तरफ जा सकती है। आपको इस पर तुरंत ध्यान देना चाहिए।

भारत में महिलाओं की रक्षा को लेकर वोट बैंक की राजनीति तो खूब खेली जाती है लेकिन कोई भी असल में इस मुद्दे को सीरियस नहीं लेता जो पुरुष प्रधान इस देश का और यहाँ की राजनीति का सबसे घिनोना चेहरा है।

SHARE

Mayapuri