अब रणवीर सिंह नहीं, आमिर खान बने Vivo इंडिया के ब्रांड एंबेसडर

0 124

Advertisement

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्में तो दूसरे देशों में धमाल मचा ही रही हैं, साथ ही अब दूसरे देशों की कंपनियां भी आमिर को अपना चेहरा बनाना चाहती हैं। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अपने इंडियन मार्केट के लिए बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

2018 में रणवीर के साथ पार्टनरशिप खत्म हो गई

कंपनी ने एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए अपने नए ब्रांड एंबेसडर के नाम का खुलासा किया है। आपको बता दें, इससे पहले वीवो इंडिया के ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह थे। कंपनी ने अपने बयान में कहा कि, ‘वीवो इंडिया की तरफ से ब्रांड और प्रोडक्ट कम्यूनिकेशन इनिशिएटिव के लिए आमिर खान को साइन किया है। गौरतलब है कि कंपनी ने 2018 फरवरी में रणवीर सिंह के साथ अपनी पार्टनरशिप खत्म कर आमिर खान को नया ब्रांड एंबेसडर चुना है।

वहीं अगर हम दूसरे पॉपुलर चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो की बात करें, तो कंपनी ने इसके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को ब्रांड एंबेसडर चुना है। जबकि एक्टर रणबीर कपूर लेनोवो, कैटरीना कैफ सोनी एक्सपीरिया और वरुण धवन और तापसी पन्नू पैनासॉनिक इंडिया के सेलिब्रिटी ब्रांड एंबेसडर हैं। आपको बता दें कि रणवीर सिंह पिछले काफी समय से वीवो इंडिया के ब्रांड एंबेसडर बने हुए थे।

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.